Wed. Feb 1st, 2023
    सिद्धांत चतुर्वेदी को मिली 'मॉम' निर्देशक रवि उदयावर की अगली फिल्म

    जोया अख्तर की ‘गली बॉय’ से रातो-रात स्टार बनने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी को लगता है अपनी पहली सोलो फिल्म मिल गयी हैं। बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, श्रीदेवी अभिनीत फिल्म ‘मॉम‘ के निर्देशक रवि उदयावर ने सिद्धांत को अपनी अगली फिल्म के लिए साइन कर लिया है। इस फिल्म का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट करने वाला है।

    रवि ने श्रीदेवी की फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपने निर्देशन की शुरुआत की थी। फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने भी अहम किरदार निभाया था और फिल्म को दर्शको और समीक्षकों से बहुत प्यार और सराहना मिली थी। लेकिन अगर सिद्धांत की फिल्म की बात की जाये तो, इस फिल्म के बारे में ज्यादा डिटेल्स का पता नहीं लग पाया है।

    Image result for सिद्धांत चतुर्वेदी

    फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया-“रवि उदयावर ने एक्सेल एंटरटेनमेंट से कुछ समय पहले एक स्क्रिप्ट के साथ संपर्क किया था, जिस पर वह काफी समय से काम कर रहे थे। उन्हें स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई और आगे जाकर इसे बनाने का फैसला किया। यह देखते हुए कि उन्हें ‘गली बॉय’ में सिद्धांत का काम पसंद आया था, उन्होंने सोचा कि इस फिल्म के लिए उन्हें साइन करना एक अच्छा विचार होगा। रवि, जिन्होंने फिल्म में सिद्धांत के प्रदर्शन को देखा था, वह तुरंत मान गए और फिल्म के लिए एमसी शेर को लेने के लिए तैयार हो गए।”

    Image result for सिद्धांत चतुर्वेदी

    हालांकि, सूत्र ने आगे फिल्म के बारे में ज्यादा डिटेल्स देने से मना कर दिया क्योंकि फिल्म अभी भी शुरूआती चरण में है। फिल्म से जुड़ी एक आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *