दा इंडियन वायर » मनोरंजन » सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने एक साथ की हिमाचल यात्रा, देखें तस्वीरें
मनोरंजन

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने एक साथ की हिमाचल यात्रा, देखें तस्वीरें

sara kartik 3

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ में अपने अभिनय कौशल के लिए खूब वाहवाही बटोरी थी। अपनी पहली फिल्म के तुरंत बाद, सारा ने रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी ‘सिम्बा’ में रणवीर सिंह के साथ अभिनय किया।

और अब, वह अगली बार इम्तियाज अली की आगामी फिल्म में दिखाई देगी, जिसे अस्थायी रूप से ‘लव आज कल 2’ शीर्षक दिया गया है।

इम्तियाज की इस फिल्म में, खूबसूरत अभिनेत्री को क्यूट कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ देखा जाएगा। उनकी ताज़ा जोड़ी इस फ़िल्म की मुख्य विशेषताओं में से एक है। कार्तिक और सारा वर्तमान में हिमाचल के दर्शनीय स्थानों में शूटिंग कर रहे हैं। और पारंपरिक हिमाचली टोपी पहने हुए उनकी प्यारी तस्वीरें पूरे इंटरनेट पर छाई हुई हैं।

सारा और कार्तिक की मनमोहक तस्वीरें निश्चित रूप से आपको पसंद आएंगी और मिलियन डॉलर मुस्कान के साथ दोनों वास्तव में बहुत अच्छे लग रहे हैं।

देखें खूबसूरत तस्वीरें:

sara kartik 1

sara kartik 2

sara kartik

फिल्म सुर्ख़ियों में है क्योंकि सारा ने पहले एक चैट शो में कबूल किया था कि वह कार्तिक को डेट करना चाहती है। दिलचस्प बात यह है कि ‘लव आज कल 2’ शीर्षक से बनी यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा भी है। अतीत में, जबकि हमें फिल्म के सेट से कुछ झलकियाँ मिली हैं, अब हम कार्तिक को पूरी तरह से अलग लुक में देखते हैं।

कार्तिक आर्यन ‘पति पत्नी और वो’ रीमेक पर काम कर रहे हैं, जिसमें अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर उनकी प्रमुख महिला हैं। अभिनेता मूल से संजीव कुमार के चरित्र को फिर से जीवंत करेंगे।

सारा अली खान जल्द ही ‘कुली नंबर 1’ की रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगी, जिसमें उनके साथ जनरल वाई सुपरस्टार वरुण धवन होंगे। अभिनेत्री मूल से करिश्मा कपूर की भूमिका निभाएंगी।

कार्तिक और सारा, जिनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है ने अपनी अगली फिल्म ‘लव आज कल’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म ने प्रशंसकों के बीच भारी उत्सुकता बढ़ा दी है क्योंकि कार्तिक और सारा पहली बार एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान की कंपनी सुदीप की फिल्म ‘पेलवान’ के वीएफएक्स के लिए ले रही 20 लाख प्रति मिनट

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!