Tue. Jan 31st, 2023
    सान्या मल्होत्रा ने 'बधाई हो' के राष्ट्रिय पुरुस्कार जीतने पर की बात

    सान्या मल्होत्रा ने कुछ शानदार फिल्मों के साथ एक अभिनेता के रूप में अपने अभिनय को साबित किया है। ‘दंगल’ फिल्म में आमिर खान के साथ अपनी शुरुआत करने वाली अभिनेत्री ने ‘पटाखा’, ‘बधाई हो‘ और ‘फोटोग्राफ’ जैसी फिल्में कीं। हाल ही में, अमित शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘बधाई हो’ को सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन प्रदान करने वाली सर्वश्रेष्ठ फिल्म के राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

    सान्या मल्होत्रा ने राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि अच्छी कहानियों वाली फिल्मों के लिए इस तरह की सराहना वास्तव में संतुष्टिदायक है। उन्होंने कहा कि उन्होंने फिल्म के लिए हां कहने में समय नहीं लिया क्योंकि उन्हें भरोसा था कि फिल्म बहुत खास होगी।

    https://www.instagram.com/p/B0V82oyhykZ/?utm_source=ig_web_copy_link

    पटाखा अभिनेत्री ने कहा कि ‘दंगल’ बनाते समय भी उनकी यही भावना थी। उन्होंने कहा कि यह जानना पूरी टीम के लिए संतोषजनक था कि कहानी ने कई लड़कियों को प्रेरित किया है।

    ‘दंगल’ 2016 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर हिट थी और इसमें 2017 में ज़ायरा वसीम को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला।

    Image result for Badhaai Ho

    2019 में, सुरेखा सीकरी ने ‘बधाई हो’ में अपनी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के रूप में राष्ट्रीय पुरस्कार जीता। मल्होत्रा को लगता है कि जब अच्छी प्रतिभा एक सही कहानी और निर्देशक के साथ सहयोग करती है, तो एक अच्छी फिल्म बनती है।

    इन दिनों, सान्या लोकप्रिय निर्देशक अनुराग बसु की फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में राजकुमार राव, फातिमा सना शेख, अभिषेक बच्चन, आदित्य रॉय कपूर और विद्या बालन भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *