दा इंडियन वायर » मनोरंजन » आयुष्मान खुराना और नीना गुप्ता की फिल्म ‘बधाई हो’ का बनेगा सीक्वल
मनोरंजन

आयुष्मान खुराना और नीना गुप्ता की फिल्म ‘बधाई हो’ का बनेगा सीक्वल

आयुष्मान खुराना और नीना गुप्ता की फिल्म 'बधाई हो' का बनेगा सीक्वल

यह रीमेक और सीक्वल का युग है। आयुष्मान खुराना निश्चित रूप से सामग्री-संचालित सिनेमा के साथ साथ बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कलेक्शन करके अपने करियर का आनंद ले रहे हैं। अक्टूबर 2018 में, उन्होंने दो बैक टू बैक हिट ‘अंधाधुन’ और ‘बधाई हो‘ दी थी। अमित शर्मा द्वारा निर्देशित ‘बधाई हो’ एक बहुत ही दिलचस्प कहानी है जिसे जनता द्वारा प्यार किया गया था। और अब, ऐसा लगता है कि मेकर्स सीक्वल बनाने की योजना बना रहे हैं।

बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, सीक्वल को अस्थायी रूप से ‘बधाई हो 2’ शीर्षक दिया गया है। यह एक पूर्ण मनोरंजन होगा। यह एक संयुक्त परिवार और दो युवा जोड़ों के बारे में होगा। निर्माताओं ने अगली कड़ी के लिए स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया है और वर्तमान में कलाकारों को फाइनल कर रहे हैं। यह अगले साल शुरू हो जाएगी। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि पूरी कास्ट सीक्वल के लिए वापस आएगी या मेकर्स नई कास्ट को पेश करेंगे, लेकिन यह निश्चित रूप से रोमांचक खबर है।

Image result for Badhaai Ho

इस पिछले सप्ताहांत में, अनुभवी अभिनेत्री सुरेखा सीकरी ने फिल्म में अपनी भूमिका के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता था। फिल्म ने फिल्मफेयर अवार्ड्स में भी वाहवाही लूटी।

‘बधाई हो’ में आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा ने प्रमुख भूमिकाएँ निभाईं। नीना गुप्ता और गजराज राव ने एक वृद्ध दंपति की भूमिका निभाई जो यह पता लगाते हैं कि उनके 50 के दशक में एक बच्चा होने वाला है। इसे तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रीमेक किया जा रहा है।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!