Sun. Apr 14th, 2024
    सानिया मिर्जा

    भारत के खेल सितारों पर बायोपिक नियमित आधार पर बनाए जा रहे हैं। इस प्रतिष्ठित सूची में नवीनतम जोड़ भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा हैं जिन्होंने घोषणा की कि उन पर एक बायोपिक बॉलीवुड फिल्म निर्माता रोनी स्क्रूवाला द्वारा बनाई जाएगी। सानिया ने कहा कि उन्होंने बायोपिक के लिए एक अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं और शुरुआती काम शुरू हो चुका है।

    सानिया ने एक कार्यक्रम के साइडलाइन से कहा, ” यह महान है। इसके बारे में कई बाते की जा रही है। मैनें कांन्ट्रेक्ट पर साइन कर दिये है। अब हम इसके लिए आगे देख रहे है।”

    सानिया केवल अकेली भारतीय महिला टेनिस खिलाड़ी है जिन्होने ग्रैंड स्लेम डबल्स टाइटल जीता है। उन्होन कहा, की बायोपिक इस समय शुरूआती दौर पर है।

    “यह सब आपसी समझ होने वाला है। मुझे लगता है कि जाहिर है कि मेरा इनपुट महत्वपूर्ण है। क्योंकि, यह मेरी कहानी है। इसलिए, मुझे करना होगा।”

    सानिया ने कहा, ” हम वास्तव में बहुत प्रारंभिक अवस्था में हैं। इसलिए हमने इसकी घोषणा आज ही की है। यह धीरे-धीरे निर्देशक, लेखन, उसके बाद कास्टिंग में आ जाएगा। यह अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है, “उसने कहा कि जब उसने फिल्म के बाहर आने की कामना की और फिल्म के लिए उसके इनपुट्स की कामना की।

    सानिया मिर्जा की बायोपिक मेरीकॉम, दंगल, भाग मिल्खा भाग और एमएस धोनी के बाद बनाई जा रही है।

    साइना इस समय अपने खेल से दूर चल रही है क्योंकि उन्होने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शोएब मलिक के साथ मिलकर अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था। लेकिन कुछ दिनो पहले कपिल शर्मा शो में सानिया ने टेनिस कोर्ट में वापस लौटने की खबर दी थी और उन्होने कहा थी की वह साल के अंत तक फिर से कोर्ट में वापसी कर सकती है। उन्होने कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि वह यूएस ओपन से वापसी करेंगी।

    By अंकुर पटवाल

    अंकुर पटवाल ने पत्राकारिता की पढ़ाई की है और मीडिया में डिग्री ली है। अंकुर इससे पहले इंडिया वॉइस के लिए लेखक के तौर पर काम करते थे, और अब इंडियन वॉयर के लिए खेल के संबंध में लिखते है

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *