Thu. Jun 20th, 2024
    साइना नेहवाल बायोपिक: परिणीती चोपड़ा ने चोटिल होने के बाद लिया फिजियोथेरेपी सत्र

    परिणीति चोपड़ा, जिन्हें आखिरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘जबरिया जोड़ी’ में देखा गया था, वर्तमान में अपनी अगली स्पोर्ट्स फिल्म- साइना नेहवाल बायोपिक में व्यस्त हैं। अभिनेत्री प्रसिद्ध बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की भूमिका निभाने के लिए बहुत उत्साहित हैं और उसी के लिए जोरदार प्रशिक्षण ले रही हैं। परिणीति अपने प्रशिक्षण की कुछ झलकियां अपने प्रशंसकों के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करती रही हैं। लेकिन हाल ही में, हमें पता चला कि अभिनेत्री ने शूटिंग के लिए अभ्यास करते समय खुद को घायल कर लिया था।

    जल्द ही चोट से उबरने के लिए, परिणीति एक फिजियोथेरेपी सत्र से गुजर रही हैं। अपने फिजियोथेरेपी सत्र के वीडियो को ट्विटर पर अपने प्रशंसक के साथ साझा करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, “रिकवरी डे 1. मेरा पूरा शरीर कठोर और तंग है। मेरी देखभाल करने के लिए मेरे फिजियोथेरेपिस्ट अपूर्वा का धन्यवाद।” वीडियो में, हम परी को उनके फिजियोथेरेपिस्ट की मदद से कुछ व्यायाम करते हुए देख सकते हैं।

    जबरिया जोड़ी अभिनेत्री ने 15 नवंबर को सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ अपनी चोट के बारे में साझा किया था। उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा की जिसमें उनकी गर्दन पर एक नीली पट्टी बंधी हुई थी। उन्होंने लिखा, “यार। मैं और साइना की पूरी टीम बहुत ध्यान रख रही है कि मुझे चोट नहीं लगे, लेकिन गड़बड़ हो ही जाती है! बैडमिंटन फिर से शुरू करने से पहले, मैं जितना हो सके आराम करुँगी।”

    कुछ दिनों से परिणीति चोपड़ा रामसेठ ठाकुर इंटरनेशनल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में साइना नेहवाल बायोपिक के लिए प्रशिक्षण और शूटिंग कर रही हैं। साइना के किरदार में बिल्कुल फिट होने के लिए, परिणीति हैदराबाद में बैडमिंटन खिलाड़ी के घर उनसे मिलने गई थीं और उनसे नोट्स लिए थे। अमोल गुप्ते द्वारा निर्देशित फिल्म में परी के कोच का किरदार तुम्हारी सुलू फेम मानव कॉल निभाएंगे।

    साइना नेहवाल बायोपिक के अलावा परिणीति ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ में भी दिखाई देंगी। अभिनेत्री ने हाल ही में लंदन में फिल्म की शूटिंग पूरी की थी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *