‘सांड की आंख’ का टीज़र: तापसी पन्नू-भूमि पेडनेकर शार्पशूटर के रूप में आपको कर देंगी हैरान

0
saand ki ankh teaser
bitcoin trading

बॉलीवुड सुंदरियां, तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ‘सांड की आंख’ में पहली बार एक दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए कमर कस रही हैं।

जहां फिल्म पर काफी अच्छी चर्चा बना रही है, वहीं अब निर्माताओं ने फिल्म के बहुप्रतीक्षित टीजर को रिलीज़ कर दिया है। तापसी और भूमि को शार्पशूटरों चंद्रो तोमर और उनकी भाभी प्रखर तोमर की असामान्य वास्तविक भूमिका निभाते हुए देखा जा सकता है।

"सांड की आंख" निर्माता का बड़ा खुलासा: 15 वरिष्ठ अभिनेत्रियों ने ठुकराया तापसी और भूमि द्वारा निभाया गया किरदार

उत्तर प्रदेश के भीतरी इलाकों में स्थित, फिल्म का मुख्य कथानक छोटे शहरों की महिलाओं के शार्पिंग और संघर्ष पर आधारित है। फिल्म एक बायोपिक है जो दुनिया के सबसे पुराने शार्पशूटर, चंद्रो और प्रकाशी के जीवन पर आधारित है। जहां तापसी प्रकाशी की भूमिका पर निबंध देंगी, वहीं भूमि फिल्म में चंद्रो की भूमिका में हैं।

हालांकि तापसी और भूमि बूढ़ी महिलाओं की भूमिकाओं को चित्रित कर रहे हैं, दोनों ही काफी युवा दिखते हैं और यंगस्टर्स की तरह भी बहुत सुंदर अभिनय करते हैं।

फिल्म का टीज़र यहाँ देखें।

फिल्म का मूल शीर्षक ‘वोमेनिया’ था। उसी को लेकर अनुराग कश्यप और प्रीतीश नंदी के बीच भारी विवाद हुआ था। अंत में, अनुराग ने फिल्म का शीर्षक बदलकर ‘सांड की आंख’ करने का फैसला किया।

फिल्म को अनुराग कश्यप और निधि परमार ने सह-निर्मित किया है, जिसे तुषार हीरानंदानी द्वारा अभिनीत किया जा रहा है। फिल्म निर्माता प्रकाश झा को तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर स्टारर में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा। ‘सांड की आंख’ में विनीत कुमार, और शाद रंधावा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जो 25 अक्टूबर को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है।

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सांड की आंख' का टीज़र होगा इस दिन रिलीज़...

फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे यूपी की दो महिलाएं अपनी प्रतिभा और समर्पण से, दुनिया की सबसे उम्रदराज़ शार्पशूटर बन जाती है। फिल्म में तापसी और भूमि के अलावा प्रकाश झा और विनीत सिंह कुमार भी नज़र आयेंगे। फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज़ होगी।

इन फिल्मों के अलावा, भूमि की झोली में अलंकृता श्रीवास्तव की ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’ के साथ-साथ मुदस्सर अजीज़ की ‘पति पत्नी और वो है जिसमे उनके साथ कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

जबकि तापसी की फिल्म ‘गेम ओवर’ हाल ही में रिलीज़ हुई है और अभिनेत्री की आगामी फिल्म ‘मिशन मंगल’ का टीज़र आज ही रिलीज़ हुआ है जिसमे उनके साथ अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा और शर्मन जोशी भी नज़र आयेंगे।

यह भी पढ़ें: स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया यूजर द्वारा ऑनलाइन परेशान करने के बाद मुंबई पुलिस से मदद मांगी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here