दा इंडियन वायर » समाचार » सलमान खान ने अपनी सारी पुरानी फिल्मो को बुलाया ‘बकवास’
मनोरंजन समाचार

सलमान खान ने अपनी सारी पुरानी फिल्मो को बुलाया ‘बकवास’

सलमान खान ने अपनी सारी पुरानी फिल्मो को बुलाया 'बकवास'

बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा सितारों में से एक सलमान खान हैं। अभिनेता जो फिल्म इंडस्ट्री में जल्दी ही अपने 3 दशक पूरे करने वाले हैं, अपनी अगली फिल्म ‘दबंग 3’ के लिए पूरी तरह तैयार है। 30 वर्षों की अवधि में, सलमान दर्शकों के दिमाग में एक प्रभाव छोड़ने में कामयाब रहे। ‘वांटेड’, ‘रेडी’ में अपने कूल स्वैग से लेकर ‘दबंग’, ‘किक’ और ‘बॉडीगार्ड’ में अपने एक्शन अवतार तक, फैंस उनकी हर फिल्म को पसंद करते हैं। हालांकि, जब उनसे पूछा गया कि वह इन सभी प्रशंसाओं के बारे में क्या सोचते है, तो उनकी एकदम विपरीत प्रतिक्रिया थी।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, सलमान ने बताया कि वह प्रत्येक फिल्म के साथ कैसे बढ़ते रहते हैं। ‘दबंग 3’ स्टार ने उल्लेख किया कि वह अपने स्वयं के काम की आलोचना करते है और अपनी पिछली फिल्मों को नापसंद करते है। सलमान ने खुलासा किया कि कभी-कभी जब वह अपनी पिछली फिल्में देखते हैं तो उन्हें लगता है कि वे बकवास हैं। उन्होंने साझा किया कि यह अपने काम को बढ़ाने और सुधारने का उनका तरीका है। सलमान ने कहा कि कोई खुद की तारीफ नहीं कर सकता है और न ही उससे दूर हो सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि कई बार, वह प्रशंसा को अनसुना कर देते हैं।

View this post on Instagram

#MunnaBadnaamHua in Chennai today! #Dabangg3

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

View this post on Instagram

Promotions chalu! #Dabangg3 @skfilmsofficial

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

उनके मुताबिक, “कभी-कभी मैं अपने काम को देखकर मुंह बना लेता हूँ और यह एक अच्छा संकेत है। मेरी हर आखिरी फिल्म जिसे मैं देखता हूं, मैं कहता हूं-‘क्या बकवास थी ये’ क्योंकि केवल तभी आप बढ़ सकते हैं और कड़ी मेहनत कर सकते हैं। यदि आप अपने आप से बहुत प्रभावित हैं और कहते हैं कि ‘यार क्या काम कर दिया’, तो यह कैसे एक अच्छी बात है। आप स्वयं की प्रशंसा नहीं कर सकते, अन्य लोगों को आपकी प्रशंसा करनी होगी और थोड़ी देर के बाद, आप उन लोगों की प्रशंसा सुनना बंद कर देंगे। आप प्रशंसा से दूर नहीं हो सकते।”

इस बीच, सलमान सोनाक्षी सिन्हा और साईं मांजरेकर के साथ ‘दबंग 3’ के प्रचार में व्यस्त हैं। फिल्म प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित है जिसमे किच्छा सुदीप विलन की भूमिका में दिखाई देंगे। ‘दबंग 3’ को 20 दिसंबर, 2019 को रिलीज़ किया जाएगा।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement