Wed. Feb 1st, 2023
    क्या सलमान खान की सभी हिट फिल्मों के लिए होने वाला है एक टीवी चैनल समर्पित?

    बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान जिन्होंने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग खत्म की है, वह कथित तौर पर अपनी पुरानी फिल्मों के राइट्स हासिल करने में व्यस्त हैं। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुल्तान या तो अपना खुद का ओटीटी प्लेटफार्म या एक टीवी चैनल लेने की योजना बना रहे हैं जो केवल उनकी फिल्मों को दिखाने के लिए समर्पित रहेगा।

    चूँकि हाल ही में आई उनकी ज्यादातर फिल्मों का निर्माण उन्होंने खुद ने या उनके परिवारवालों ने किया है, जिसमे ‘दबंग’ फ्रैंचाइज़ी और अब ‘भारत’ शामिल है, अभिनेता के लिए उन फिल्मों की राइट्स लेना ज्यादा मुश्किल नहीं होगा। लेकिन जो फिल्में उन्होंने 90 के दशक में की थी और बड़ी कामयाब साबित हुई थी, वो अभिनेता के लिए चुनौती बन कर सामने आ रही हैं।

    https://youtu.be/0mqLNJ4_J7c

    लेकिन जो ये खबर आ रही है, अगर ये सच निकली तो उनके चाहनेवालों के लिए इससे अच्छी खबर कोई हो ही नहीं सकती। एक ही प्लेटफार्म पर उन्हें अपने सुपरस्टार की सारी फिल्में देखने के लिए मिल रही है, ये वाकई किसी सरप्राइज से कम नहीं। उनकी हाल ही में आई 100 करोड़, 200 करोड़ और 300 करोड़ की ब्लॉकबस्टर ही नहीं, बल्कि भाईजान ने 90 के दशक में भी काफी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी थी जैसे ‘हम आपके है कौन’, ‘मैंने प्यार किया’, ‘अंदाज़ अपना अपना’, ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘करण अर्जुन’, ‘ख़ामोशी’, ‘साजन’ समेत और भी धमाकेदार फिल्में।

    इस दौरान, सलमान इस साल ईद के मौके पर अली अब्बास ज़फर निर्देशित फिल्म ‘भारत’ में कटरीना कैफ, नोरा फतेही, दिशा पटानी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर के साथ नज़र आयेंगे। इसके अलावा, उन्होंने संजय लीला भंसाली की एक रोमांटिक फिल्म को भी साइन कर लिया है। दोनों पूरे 12 साल बाद किसी फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं। फिल्म की महिला-पात्र का अभी चयन नहीं हुआ है। ऐसी खबर है कि शाहरुख़ खान भी फिल्म में दिखाई दे सकते हैं।

    https://www.instagram.com/p/BuqGqEulfa8/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    One thought on “क्या सलमान खान की सभी हिट फिल्मों के लिए होने वाला है एक टीवी चैनल समर्पित?”

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *