अली अब्बास ज़फर ने साझा की सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ सीक्वल की डिटेल्स

अली अब्बास ज़फर ने साझा की सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' सीक्वल की डिटेल्स

सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म ‘एक था टाइगर’ को दर्शको से बहुत प्यार मिला था इसलिए पांच साल बाद इसका सीक्वल ‘टाइगर ज़िंदा है’ भी आया। सीक्वल को भी दर्शको से शानदार प्रतिक्रिया मिली थी और बॉक्स ऑफिस पर इसने धमाका मचा दिया था। और अब निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने फ्रैंचाइज़ी के तीसरे भाग की पुष्टि की है।

उन्होंने कहा कि जैसी ‘भारत’ पूरी हो जाएगी, वह सीक्वल पर काम करना शुरू कर देंगे। भले ही फिल्म अभी शुरूआती चरण में हो, लेकिन अली ने फिल्म की स्क्रिप्ट बनाने का फैसला कर लिया है। बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में, अली ने साझा किया-“अभी के लिए, मेरे पास टाइगर के लिए एक विचार और कहानी है जिसे लेकर मैं बहुत उत्साहित हूँ। जब मैंने इसे सलमान, कैटरीना, आदित्य चोपड़ा को सुनाया, तो वे सभी इसके लिए समान रूप से उत्साहित हो गए।”

जब उनसे आगे पूछा गया कि क्या ये ‘भारत’ के बाद, उनकी अगली फिल्म होगी, फिल्ममेकर ने कहा कि उन्होंने अभी तक इसके बारे में सोचा नहीं है क्योंकि जून में फिल्म के रिलीज़ के बाद वह ब्रेक पर चले जाएंगे।

अगर इतना काफी नहीं था तो अली ने कहा कि उनकी अगली कहानी ‘टाइगर ज़िंदा है’ से बेहतर होगी। उनके मुताबिक, “जब आप एक फ्रैंचाइज़ी में शामिल हो रहे होते हैं, तो हर कहानी को आपकी पिछली कहानी से बेहतर होना होता है। तो यह मेरे अनुसार, दूसरे भाग की तुलना में एक मजबूत कहानी है। जाहिर है, यह बुनियादी ढांचे और पैमाने के मामले में भी बहुत बड़ी है। इसलिए प्रोडक्शन में आने में कुछ समय लगेगा और फिर, अंत में शूटिंग शुरू हो जाएगी। लेकिन पहले मैं लिखना शुरू करूंगा।”

इस दौरान, 5 जून को रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘भारत’ में सलमान, कैटरीना, तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर भी अहम किरदार में नज़र आएंगे।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here