Wed. Feb 1st, 2023
    सलमान खान और आलिया भट्ट की 'इंशाल्लाह' हुई बंद, संजय लीला भंसाली ने की घोषणा

    आज सुबह सुबह, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने ट्विटर पर घोषणा की कि उनकी आगामी फिल्म ‘इंशाल्लाह‘ जिसका निर्देशन संजय लीला भंसाली कर रहे हैं, वह अब अगले साल ईद पर रिलीज़ नहीं होगी। जबकि उन्होंने ये स्पष्ट किया कि आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया है, उन्होंने आगे आश्वासन दिया कि फैंस उन्हें ईद पर जरूर देख पाएंगे।

    और अब फिल्म से जुड़ा नवीनतम अपडेट ये है कि निर्देशक संजय लीला भंसाली ने प्रोजेक्ट बंद कर दिया है। जी हां, उन्होंने खुद ट्विटर पर इसकी आधिकारिक घोषणा की है और लिखा-“भंसाली प्रोडक्शंस ने फैसला लिया है कि वे अभी के लिए ‘इंशाल्लाह’ को आगे लेकर नहीं जा रहे हैं। आगे की घोषणा जल्द ही होगी … भगवान की इच्छा से।”

    जबकि उनके अचानक लिए इस कदम की वजह तो सामने नहीं आई है, लेकिन हमने ऐसा सुना था कि मुख्य अभिनेत्री आलिया ने मुंबई के मेहबूब स्टूडियोज में एक गाने के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

    हालांकि, लगता है अभी इसमें थोड़ा वक़्त और लगेगा या शायद कभी फिल्म बने भी या नहीं। इस फिल्म से पहली बार बड़े परदे पर सलमान खान और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आने वाली थी। दोनों बड़े सुपरस्टार हैं लेकिन दोनों ने इससे पहले कभी साथ में काम नहीं किया था और शायद एक जोड़ी के रूप में किसी ने कभी सोचा भी नहीं था कि ये साथ आयेंगे। हालांकि, भंसाली अपनी इस अनोखी प्रेम-कहानी ने इन दोनों को साथ ले आई, लेकिन पता नहीं आखिरी में क्या गलत हो गया कि उन्हें फिल्म बंद करनी पड़ी।

    ये भी पढ़े: जानिए संजय लीला भंसाली और सलमान खान की लड़ाई की असली वजह

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *