Sat. May 18th, 2024
    सपना चौधरी ने किया कांग्रेस में शामिल होने से इंकार, कहा पुरानी तस्वीर है ये

    कल यानि शनिवार को खबर आई थी कि हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने राजनीती की दुनिया में कदम रख दिया है और वह इस बार के लोक सभा चुनाव कांग्रेस पार्टी की तरफ से लड़ेंगी। उनकी एक तस्वीर वायरल हुई थी जिससे ऐसी खबरें बनने लगी हालांकि, उन्होंने इन सभी खबरों को खारिज कर दिया है।

    उन्होंने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए बताया कि उन्होंने ना अभी कांग्रेस में कदम रखा है और ना ही भविष्य में पार्टी में शामिल होने का कोई इरादा है। उन्होंने ये भी कहा कि वह कांग्रेस के लिए प्रचार नहीं करेंगी। उनकी कांग्रेस में जाने की इच्छा नहीं है।

    दरअसल, ऐसा कहा जा रहा था कि वह मथुरा से चुनाव लड़ेंगी और भाजपा की सांसद हेमा मालिनी को टक्कर देंगी मगर कांग्रेस ने वहां से अपना उम्मीदवार उतार दिया है। कांग्रेस ने शनिवार को 8वीं सूची में 38 उम्मीदवारों की घोषणा की। इस सूची में सपना चौधरी का नाम नहीं था। उम्मीदवारों की सूची के मुताबिक यूपी के मथुरा से कांग्रेस ने सपना चौधरी की जगह महेश पाठक को टिकट दिया।

    यूपी कांग्रेस प्रमुख राज बब्बर ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की जिसमे प्रियंका गाँधी और सपना चौधरी नज़र आ रही हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा-“सपना चौधरी जी का कांग्रेस परिवार में स्वागत।”

    हालांकि, सपना ने इन सभी अफवाहों का खंडन करते हुए कहा कि तस्वीर पुरानी है और वह कांग्रेस पार्टी में शामिल नहीं हुई।

    प्रियंका गाँधी से मुलाकात के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह उनसे 3-4 दिन पहले ही मिली हैं और उससे पहले भी मिल चुकी हैं। हो सकता है ये तस्वीर तब की हो। उन्होंने ये भी बताया कि वह ट्विटर पर नहीं हैं और केवल फेसबुक और इंस्टाग्राम पर उनका अकाउंट है।

    उन्होंने ये भी बताया कि राजनीती में उनके प्रवेश की खबरें सुनकर उन्हें बहुत मजा आ रहा था मगर इसमें कोई सच्चाई नहीं है। प्रियंका की तारीफ में उन्होंने कहा कि वह बहुत अच्छी है और बहुत धैर्य से उन्होंने सपना से बात की।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *