Thu. Jun 13th, 2024
    सना खान ने की कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि: वह सोलमेट है

    अभिनेत्री सना खान जिन्हे रियलिटी शो ‘बिग बॉस 6’ से लोकप्रियता मिली थी और आगे जाकर उन्होंने शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ और फिल्में जैसे ‘जय हो’ और ‘वजह तुम हो’ की, वह पिछले चार महीने से डांसर-कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस को डेट कर रही हैं। उन दोनों को हाल ही में, सलमान खान प्रोडक्शन शो ‘नच बलिये‘ में जाने का मौका मिला है और दोनों इस प्रस्ताव पर विचार-विमर्श कर रहे हैं।

    सना ने एक तस्वीर साझा करने के साथ लिखा, “अगर मैं तुमसे न मिली होती तो यह कभी नहीं जान पाती कि मैं किसी से इतना प्यार कर सकती हूं। मैंने तुममें जो पाया उसे पाने में कुछ लोग अपनी पूरी जिंदगी लगा देते हैं। मेरे मन में तुम्हारे लिए प्यार हर दिन, हर मिनट बढ़ता जा रहा है। तुमने मुझे एक बेहतर इंसान बनाया। और भी बहुत सारी चीजें हैं, जो मैं तुमसे हर दिन सीखती हूं।”

    वहीं, अभिनेत्री ने आगे लिखा, “मेरे पास वो शब्द नहीं है जिनसे मैं तुम्हारे प्यार का आभार व्यक्त कर सकूं। मुझे चुनने के लिए शुक्रिया। मैं तुमसे हमेशा प्यार करूंगी।”

    मिरर से बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने कभी डांस में ट्रेनिंग नहीं ली थी इसलिए पिछले साल सितम्बर में उन्होंने मेल्विन से संपर्क किया। दोनों ने एक डांस वीडियो शूट किया लेकिन वह केवल पेशेवर था।

    melvin-sana

    melvin sana

    उनके मुताबिक, “और एक दिन, अप्रत्याशित समय पर, हम डिनर पर गए और क्यूपिड ने हमे हिट किया। हम अक्सर मिलने लगे और महसूस किया कि हम एक-दूसरे को पसंद करते हैं। हमने अब अटकलों को रोकने के लिए अपने रिश्ते की घोषणा करने का फैसला किया है।”

    सना ने ये भी बताया कि उन्होंने पहली बार अपनी माँ से उस लड़के के बारे में बात की है जिसे वह पसंद करती हैं। उन्होंने कहा-“वह सोलमेट (जान से प्यारा) है वास्तव में। मेरी माँ ने समझा और मैं बहुत खुश हो गयी थी। हम एक-दूसरे के परिवार से मिल चुके हैं और अब संयुक्त बैठक की योजना बना रहे हैं ताकि चीज़ो को आगे ले जा सकें।”

    melvin sanaa

    sana melvin

    अब इस डांस रियलिटी शो की बात करें तो, इसका नौवा सीजन जल्द टीवी पर प्रसारित होने वाला है जिसका निर्माण इस बार बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान कर रहे हैं। इसमें भाग लेने वाली अन्य जोड़ियों के नाम हैं- अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी, दृष्टि धामी और नीरज खेमका, युविका चौधरी और प्रिंस नरूला, रुबिका दिलाइक और अभिनव शुक्ला, दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद, हिना खान और रॉकी जैस्वाल, श्रीसंत और भुवनेश्वरी कुमारी, रोहन महरा और कांची सिंह, कविता कौशिक और रोनित बिस्वास।

    https://youtu.be/W7nr1oibMVc

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *