Sun. Jul 21st, 2024
    इस कारण फिर खिसकी फिल्म "संदीप और पिंकी फरार" की रिलीज़ डेट, जून में हो सकती है रिलीज़

    अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा अभिनीत फिल्म “संदीप और पिंकी फरार” की रिलीज़ डेट बार बार आगे खिसकती जा रही है। दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित ब्लैक कॉमेडी पहले 3 अगस्त 2018 को रिलीज़ होने वाली थी, फिर इसकी डेट बढ़ा कर 1 मार्च 2019 कर दी गयी।

    https://www.instagram.com/p/Ba5prtuA8pn/?utm_source=ig_web_copy_link

    और फिर, मेकर्स ने एक बयान में कहा कि फिल्म ‘लुका छुपी’ और ‘सोनचिड़िया’ के साथ क्लैश से बचने के लिए  उन्होंने फिल्म “संदीप और पिंकी फरार” को और बाद में रिलीज़ करने का फैसला किया है। वो चाहते हैं कि फिल्म बिना किसी रुकावट के अकेले रिलीज़ हो।

    बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें ऐसी डेट मिल गयी है और वो ईद पर सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ के रिलीज़ होने के बाद, जून के तीसरे या चौथे हफ्ते में फिल्म को रिलीज़ करने की योजना बना रहे हैं।

    सूत्रों के मुताबिक, “निर्माता यश राज फिल्म्स ने इस फिल्म को जून के तीसरे या चौथे हफ्ते में फिल्म को रिलीज़ करने का फैसला किया है, 5 जून को बड़ी ईद रिलीज़-सलमान खान की ‘भारत’ के रिलीज़ के बाद। निर्माता अप्रैल या मई के बारे में भी सोच रहे हैं। अगर उन्हें इन दो महीनों में डेट मिल जाती है तो वह फिल्म को जल्दी भी रिलीज़ कर सकते हैं। मगर ज्यादातर उनकी नज़र जून पर ही टिकी है।”

    रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन और परिणिति की असफलता भी एक मुख्य कारण है जिसकी वजह से यश राज फिल्म्स ने फिल्म को रोक रखा है। उन्होंने कहा कि जून तक अर्जुन की ‘इंडिया मोस्ट वांटेड’ (May 24) और परिणिति की ‘जबरिया जोड़ी’ (May 17) भी रिलीज़ हो जाएगी। प्रोडक्शन हाउस आशा कर रहा है कि ये दोनों फिल्में दोनों सितारों का ट्रैक रिकॉर्ड सुधार दे जिसके कारण फिल्म “संदीप और पिंकी फरार” के व्यापार को भी मदद मिल सकें।

    https://www.instagram.com/p/Bbb4Ul2F0O2/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *