Sat. Nov 26th, 2022
    'संजीवनी 2' टीज़र: मोहनीश बहल, गुरदीप कोहली, सुरभि चंदना और नमित खन्ना आ रहे हैं दिल जीतने

    जबसे आइकोनिक शो ‘संजीवनी’ के रिबूट संस्करण ‘संजीवनी 2‘ की घोषणा हुई है, तबसे फैंस अपने उत्साह को काबू नहीं कर पा रहे हैं। निर्माता इस रिबूट से कई नए चहरो को लाने वाले है जिसमे सुरभि चंदना, नमित खन्ना, सायंतनी घोष और रोहित रॉय शामिल है, जबकि दो पुराने चेहरे भी दर्शको को देखने मिलेंगे जो होंगे मोहनीश बहल और गुरदीप कोहली के।

    आज स्टार प्लस ने शो ‘संजीवनी 2’ का टीज़र जारी किया है जो देखने में बहुत आकृषक लग रहा है। इस टीज़र में मोहनीश बहल नज़र आ रहे हैं जो डॉक्टर शशांक गुप्ता का किरदार दोहराएंगे। साथ ही अभिनेत्री गुरदीप कोहली भी उनके साथ दिख रही हैं जो एक बार फिर डॉक्टर जूही के किरदार से सभी का दिल जीतने आ रही हैं।

    हालांकि, पुराने किरदारों के साथ साथ टीज़र में दो नए चहरे भी देखने के लिए मिले जो और किसी के नहीं बल्कि थे सुरभि चंदना और नमित खन्ना के। दोनों डॉक्टर ईशानी और डॉक्टर सिड के किरदार में दिखाई देंगे। 20 सेकंड के इस टीज़र में मूल शो की धुन भी सुनने को मिल रही हैं जो आपकी सभी पुरानी यादें ताज़ा कर देंगी। चैनल ने टीज़र साझा करते हुए कैप्शन में लिखा-“संजीवनी से हमारे डॉक्टर्स आप सभी के दिल में जगह बनाने के लिए आ रहे हैं।”

    हालांकि, अभी तक शो प्रसारित होने की तारिख नहीं आई है। इन चारो के अलावा, शो में अनुभवी अभिनेता रोहित रॉय और सायंतनी घोष भी दिखाई देंगे। कुछ दिन पहले, सूत्रों ने बताया था कि सुरभि इस शो में एक पंजाबी डॉक्टर का किरदार निभा रही हैं जो अपने माता-पिता को बेक़सूर साबित करने हॉस्पिटल में आती है।

    SANJIVNI2

    वही नमित शो में खड़ूस लेकिन हैंडसम डॉक्टर सिड का किरदार निभा रहे हैं जो बहुत नोकझोक के बाद, आखिर सुरभि से प्यार करने लगते हैं। इस नयी जोड़ी को छोटे परदे पर देखना बहुत रोमांचक होगा।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *