क्या पौराणिक शो ‘नमः’ लेगा श्रेनु पारिख के ‘एक भ्रम सर्वगुण संपन्न’ की जगह?

0
क्या पौराणिक शो 'नमः' लेगा श्रेनु पारिख के 'एक भ्रम सर्वगुण संपन्न' की जगह?
bitcoin trading

वेड राज के शून्य स्क्वायर द्वारा निर्मित आगामी पौराणिक शो ‘नमः‘ पहले स्टार प्लस पर हफ्ते में दो दिन आने वाला था। लेकिन अब पिंकविला का कहना है कि चैनल ने शो को डेली स्लॉट पर रख दिया है और ये रोजाना शाम 7 बजे टीवी पर प्रसारित होगा।

जी हाँ, खबरों के अनुसार, जैन इमाम और श्रेनु पारिख अभिनीत शो ‘एक भ्रम सर्वगुण संपन्न‘ जल्द ही खत्म हो जाएगा और इसकी जगह 16 सितम्बर से रोज़ ‘नमः’ दर्शकों का मनोरंजन करेगा। पहले ऐसी खबरें थी कि ये मुक्ता धोंड और फायरवर्क्स का शो ‘दिव्य दृष्टि’ की जगह लेगा लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि श्रेनु के शो को दर्शकों से अलविदा कहना होगा नाकि ‘दिव्य दृष्टि’ को।

इस दौरान, शो ‘नमः’ में विकास माणकटाला और सवी ठाकुर मुख्य किरदार निभा रहे हैं। जहाँ विकास शो में भगवान शिव का वही सवी शो में भगवान विष्णु का किरदार निभाते दिखाई देंगे। शो में शिव और विष्णु द्वारा साझा किये गए मजबूत बंधन को दिखाया जाएगा।

विकास और सवी के अलावा, शो में युक्ति कपूर, छवि पांडे, अमन वर्मा, शिवेंद्र ओम सैनियोल और रवि गुप्ता भी अहम किरदार में नजर आयेंगे। कुछ दिन पहले, निर्माताओं ने शो का प्रोमो जारी किया था जिसे दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। यहाँ देखिये प्रोमो-

अब ‘एक भ्रम सर्वगुण संपन्न’ की बात की जाये तो, ये एक थ्रिलर ड्रामा है जिसका निर्माण सनी साइड अप फिल्म्स करता है। इसमें एक आदर्श बहू की छवि को तोड़ दिया गया है जिसमे श्रेनु एक ऐसी बहू बनती हैं तो दुनिया की नजरो में तो सर्वगुण संपन्न होती हैं लेकिन उनका वास्तविक रूप कुछ और ही होता है। वो अपने परिवार को तबाह करना चाहती है। फिल्म को शुरुआत में दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी, हालांकि, धीरे धीरे शो का जादू कम हो गया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here