Mon. May 27th, 2024
    नच बलिए 9: क्या श्रद्धा आर्या और आलम मक्कड़ की जोड़ी है नकली? देखिये वीडियो

    नच बलिए 9‘ का पहले ही स्टार प्लस पर प्रीमियर हो चुका है जिसे अच्छी टीआरपी मिली है। प्रीमियर वीक ने BARC पर 2.0 से अधिक रेटिंग के साथ शीर्ष 5 शो सूची में जगह बना ली है। डांस रियलिटी शो में हिस्सा लेने वाले पूर्व और वर्तमान जोड़ों का समामेलन है। अनीता हसनंदानी-रोहित रेड्डी, शांतनु माहेश्वरी-नित्यामी शिर्के, उर्वशी ढोलकिया-अनुज सचदेवा, प्रिंस नरूला-युविका चौधरी, कीथ सिकेरा-रोशेल राव, मधुरिमा तुली-विशाल आदित्य सिंह समेत सभी जोड़ियां अपनी केमिस्ट्री और डांस स्किल्स से दर्शको को प्रभावित कर रहे हैं।

    शो का एक प्रोमो आज रिलीज़ हुआ है जिसमे दिखाया जा रहा है कि कैसे श्रद्धा आर्या और आलम मक्कड़ के रिश्ते पर सवाल उठाये जा रहे हैं। जबसे इस जोड़ी की घोषणा हुई है, तबसे दर्शको का मानना है कि ये जोड़ी नकली है जो केवल शो में आने के लिए बनी है। अपने डांस परफॉरमेंस के बाद, इस जोड़ी के सामने होस्ट मनीष पॉल ने जनता द्वारा किये गए सवालों की छड़ी लगा दी। ये आरोप सुनकर जज, प्रतियोगी समेत श्रद्धा और आलम खुद चौंक जाते हैं, पूरा मामला क्या है ये तो आज ही पता चलेगा जब इसका तीसरा हफ्ता प्रसारित होगा।

    https://www.instagram.com/p/B0sXZFbF5Ul/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस दौरान, श्रद्धा और आलम के डांस परफॉरमेंस की जजों ने जमकर तारीफ की है और उन्हें हाई-फाई भी मिल गया है। हाई-फाई मिलने का कारण है कि अगले हफ्ते ये जोड़ी एलिमिनेशन से सुरक्षित रहेगी।
    इससे पहले, एक इंटरव्यू के दौरान श्रद्धा ने शो में हिस्सा लेने के ऊपर बात की थी। उन्होंने कहा-“और यही पहले एक्ट में भी हुआ। मैं हद से ज्यादा डरी हुई थी। लेकिन जैसी म्यूजिक बजना शुरू हुआ, मैं एक अलग दुनिया में पहुँच गयी। आलम और मैंने, दोनों ने अपना बेस्ट दिया और ये निश्चित रूप से एक नया अहसास था। और साथ ही, जैसा आपने कहा, मैंने अपना सफर एक मंच से शुरू किया था तो इसलिए मेरे लिए ये थोड़ा उदासीन था।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *