Fri. Jun 14th, 2024
    शुभांगी अत्रे: मैं 'चिड़िया घर' के बाद दोबारा शिल्पा शिंदे को 'भाभीजी घर पर हैं' में रिप्लेस नहीं करना चाहती थी

    हर किसी को बड़ा झटका लगा था जब मशहूर कॉमेडी शो ‘भाभीजी घर पर हैं‘ में सबकी चहीती अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने शो को अलविदा कहने का फैसला किया था। और उससे ज्यादा शॉकिंग था उनका शो छोड़ने का तरीका। उन्होंने शो के मेकर्स पर उनके साथ नाइंसाफी करने का इलज़ाम लगाते हुए कभी शो में वापस न लौटने का फैसला किया।

    Related image

    फिर उनकी जगह ली मशहूर अभिनेत्री शुभांगी अत्रे ने। भले ही ये उनके लिए बहुत बड़ा अवसर क्यों न हो लेकिन वह इसके लिए पुरी तरह से तैयार नहीं थी। दर्शको के मन में अंगूरी भाभी की एक खास जगह थी और उसमे शिल्पा को रिप्लेस करना बहुत बड़ा जोखिम था। हालांकि, कुछ हफ्तों के ही अन्दर, शुभांगी ने अपने शानदार अभिनय से सभी का दिल जीत लिया और देखते ही देखते दर्शको ने भी उन्हें नयी अंगूरी भाभी के रूप में स्वीकार कर लिया।

    shubhangi

    इस रिप्लेसमेंट में सबसे दिलचस्प बात ये थी कि शुभांगी ने पहली बार शिल्पा को किसी शो में रिप्लेस नहीं किया था। वह पहले भी शो ‘चिड़िया घर’ में शिल्पा की जगह ले चुकी हैं। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में, शुभांगी ने बताया कि ये मात्र इत्तेफाक था और वह दूसरी बार शिल्पा को रिप्लेस नहीं करना चाहती थी। उन्होंने ‘भाभीजी’ के लिए हां इसलिए कहा क्योंकि उनकी बेटी आशी ने उन्हें इस प्रस्ताव पर दोबारा सोचने के लिए कहा था।

    उनके मुताबिक, “मैं इस भूमिका को निभाने से नहीं डर रही थी लेकिन ये अवरोध थे कि अगर कुछ गलत हुआ तो किरदार के प्रभाव पर फर्क पड़ सकता है।”

    https://youtu.be/wAtC8XeDB-Y

    अभिनेत्री ने टीवी इंडस्ट्री में लंबी उम्र के बारे में भी बताया। शुभांगी ने कहा कि आत्मविश्वास और ईमानदारी व्यक्ति को यहाँ बनाए रखने में मदद करती है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *