दा इंडियन वायर » मनोरंजन » शिल्पा शेट्टी निकम्मा से करेंगी बॉलीवुड में वापसी
मनोरंजन

शिल्पा शेट्टी निकम्मा से करेंगी बॉलीवुड में वापसी

SHILPA SHETTY

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड में सब्बीर खान की एक्शन फिल्म ‘निकम्मा’ से वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

शेट्टी ने कहा, “यह बहुत अच्छा लगता है। मैं उस तख्ती को फिर से लेने के लिए तैयार हूं और बड़े पर्दे पर वापस आने के लिए तैयार हूं। यह एक ताज़ा अनूठी परियोजना है और मैं सब्बीर के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।”

सुपर डांसर चैप्टर 3: शिल्पा शेट्टी ग्रैंड फिनाले में पहली बार करने जा रही हैं भरतनाट्यम

जबकि उनकी भूमिका के बारे में विवरण लपेटे में रखा गया है, शिल्पा शेट्टी ने आश्वासन दिया है कि यह कुछ ऐसा है जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया है। “मुझे अपनी भूमिका से प्यार था, और यह कुछ ऐसा है जो मैंने पहले कभी नहीं किया। मैं अपने दर्शकों को नए अवतार में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।”

निकम्मा के निर्देशक सब्बीर खान ने कहा, “शिल्पा हर घर में एक बहुत पसंद किया जाने वाला नाम है और वह इस शुरुआत में बहुत स्पष्ट थीं कि उनकी वापसी एक योग्य भूमिका के साथ होगी। यह एक गतिशील हिस्सा है और मुझे खुशी है कि मैं शिल्पा के साथ काम कर रहा हूं और उसे याद करने वाले प्रशंसकों के लिए वापस ला रहा हूं।”

shilpa shetty 1

‘निकम्मा’ का निर्माण संयुक्त रूप से सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और सब्बीर खान फिल्म्स द्वारा किया गया है। इस फिल्म में मर्द को दर्द नहीं होता अभिनेता अभिमन्यु दासानी और गायक से अभिनेता बने शर्ली सेतिया भी हैं।

निकम्मा 2020 की गर्मियों में रिलीज होने वाली है

यह भी पढ़ें: जजमेंटल है क्या लेखक कनिका ढिल्लों ने पति प्रकाश कोवेलमुडी के साथ अपनी शादी खत्म करने की पुष्टि की

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!