Sat. Jun 22nd, 2024
    शिल्पा शेट्टी ने की अपने 13 साल के ब्रेक पर बात: ये एक सोचा समझा फैसला था

    वैसे तो बॉलीवुड में ऐसे काफी सितारें हैं जो इतनी ज्यादा उम्र में भी जवान दिखते हैं लेकिन ऐसे बहुत कम अभिनेता हैं जो बढ़ती उम्र के साथ और भी ज्यादा युवा और हसीन होते जा रहे हैं। इनमे से एक अभिनेत्री हैं शिल्पा शेट्टी। अभिनेत्री की हॉटनेस के सामने आज भी कई युवा अभिनेता घुटने टेंक देते हैं। वह बॉलीवुड में एक फिटनेस आइकॉन मानी जाती हैं जो उनकी ख़ूबसूरती का राज़ है।

    धड़कन अभिनेत्री ने हाल ही में फेमिना के जून कवर पेज की शान बढ़ाई। इस कवर पेज में शिल्पा का वही पुराना वाला अंदाज़ नज़र आ रहा है जिसमे वह सभी पर अपनी अदाओं का जादू बिखेर देती थी। अभिनेत्री ने कवर पेज को अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसे देख सभी लोग उनकी तारीफें करने लगे।

    https://www.instagram.com/p/Byjzs7eBqBU/?utm_source=ig_web_copy_link

    कवर पोस्ट करते वक़्त, शिल्पा ने कैप्शन में लिखा-“और ये आ गया। फेमिना इंडिया के लिए जून कवर गर्ल। हम गर्मी में पिघल गए थे लेकिन ये सब उस पसीने के लायक था। मुझे मनाने के लिए शुक्रिया। ये एक सिजलिंग कवर है।”

    अभिनेत्री ने कुछ दिन पहला अपना जन्मदिन मनाया था। वह बॉलीवुड की सबसे फिट हीरोइन में से एक हैं। वह नियमित रूप से योगा करती हैं और इससे सम्बंधित कई सीडी और किताबें भी लिख चुकी हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने कुछ समय पहले अपनी फिटनेस एप- शिल्पा शेट्टी भी लांच की थी जो भारत में इस समय नंबर 1 फिटनेस एप है।

    https://www.instagram.com/p/BycD07HhuvV/?utm_source=ig_web_copy_link

    काम की बात की जाये तो, अभिनेत्री इन दिनों डांसिंग रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ में जज की भूमिका में दिखाई देती हैं। उनके अलावा मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर और निर्माता-निर्देशक अनुराग बसु भी प्रतिभागियों को जज करते दिखाई देते हैं। बच्चो के इस डांस रियलिटी शो का जल्द टीवी पर सेमी फिनाले प्रसारित होने वाला है।

    https://youtu.be/auDLiL_SvTI

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *