Mon. May 27th, 2024
    शाहरुख़ खान

    शाहरुख़ खान का जबसे सबसे महत्वकांशी प्रोजेक्ट ‘ज़ीरो’ असफल हुआ है, वह सदमे में हैं। उन्होंने अभी तक कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है। आनंद एल. राय निर्देशित फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने भी अहम किरदार निभाया था। फ़िलहाल, वह प्रोडक्शन में और बाकि चीज़ो में ध्यान दे रहे हैं।

    हाल ही में आई खबर के अनुसार, उन्होंने एक चैनल को अपनी 22 से ज्यादा फिल्मो के अधिकार बेच दिए हैं। सूत्रों ने दावा किया है कि सौदा इतना लाभकारी है कि इसकी कीमत इंडस्ट्री में किसी ने नहीं सुनी होगी। सूची में किंग खान की ‘स्वदेस’, ‘ओम शांति ओम’, ‘दिलवाले’, ‘फिर भी दिल है हिन्दुस्तानी’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘हैप्पी न्यू ईयर’, ‘डियर ज़िन्दगी’, ‘पहेली’, ‘बिल्लू’, ‘चमत्कार’, ‘अंजाम’, ‘राम जाने’ जैसी काफी पुरानी और नयी फिल्में शामिल हैं।

    https://www.instagram.com/p/BwFKekOA_l_/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BwDA4zNAlfC/?utm_source=ig_web_copy_link

    शाहरुख़ इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग में व्यस्त हैं जहाँ हर बार की तरह उनकी क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स खेल रही है। वह अक्सर स्टेडियम में अपनी टीम का समर्थन करते देखे जाते हैं। उनकी हाल ही में आई निर्मित फिल्म ‘बदला’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। सुजोय घोष द्वारा निर्देशित फिल्म में अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू, अमृता सिंह, मानव कॉल और टोनी ल्यूक ने अहम किरदार निभाया था।

    ‘जीरो’ के बाद, शाहरुख़ फिल्म ‘सारे जहाँ से अच्छा’ में अभिनय करने वाले थे जो अन्तरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक है मगर कुछ दिनों बाद, शाहरुख़ ने फिल्म से निकलने का फैसला कर दिया। इसका कारण ‘जीरो’ की असफलता बताया जा रहा है। वह बहुत फूक फूक के कदम रखना चाहती हैं और ऐसे ही प्रोजेक्ट्स साइन करना चाहते हैं जो उन पर जचे और दर्शक उन्हें जिन अवतार में देखना पसंद करें।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *