Sat. Dec 10th, 2022
    क्या शाहरुख़ खान ने साइन कर ली है राजकुमार हिरानी की फिल्म?

    शाहरुख खान के करोड़ो प्रशंसक उनकी अगली फिल्म की घोषणा के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनकी अगले परियोजना के बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि उनकी फिल्म या तो राजकुमार हिरानी के निर्देशन में होंगी या राज निदिमोरु और कृष्णा डीके के या दक्षिण निर्देशन अतली के साथ होगी। सुपरस्टार अपनी आखिरी परियोजना ‘ज़ीरो’ के रिलीज़ के बाद से लगातार चुप्पी साधे हुए हैं।

    लेकिन, ऐसा लगता है कि अभिनेता ने राजकुमार हिरानी को ग्रीन सिग्नल दे दिया है। बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, “इस साल के शुरू में उनकी परियोजना के बारे में बातचीत शुरू हुई। शाहरुख खान ने फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म को पसंद कर लिया है। यह एक बहुत बड़ी परियोजना है और जिसकी शूटिंग अप्रैल या मई 2020 तक शुरू की जाएगी। इसके बाद, निर्माता फिल्म के लिए 2021 रिलीज़ की तलाश कर रहे हैं। अब तक, फिल्म के कलाकारों और विषय को लपेटे में रखा गया है।”

    https://www.instagram.com/p/B5xegEqFCWv/?utm_source=ig_web_copy_link

    शाहरुख खान ने नवंबर में अपने जन्मदिन पर पुष्टि की कि वह अगली परियोजना की घोषणा तभी करेंगे जब उसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। उन्होंने कहा कि 2020 में ही उनकी फिल्म रिलीज होगी।

    इस बीच, शाहरुख खान दक्षिण उद्योग के कई निर्देशकों के साथ मुलाकात कर रहे हैं। उन्होंने पहले ही इस वर्ष की सफल फिल्म ‘बदला’ का निर्माण किया है जिसमें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ने अभिनय किया था। उन्होंने इमरान हाशमी अभिनीत नेटफ्लिक्स सीरीज ‘बार्ड ऑफ़ ब्लड’ का भी निर्माण किया है। उनके दो और शो आने वाले हैं – ‘क्लास ऑफ 83’ और ‘बेताल’।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *