Sat. Jun 15th, 2024
    शाहरुख़ खान और राजकुमार हिरानी जल्द कर सकते हैं एक प्रेम-कहानी पर काम

    कई बार ऐसा मौका आया है जब लोकप्रिय और सम्मानित फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी ने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान के साथ काम करने की इच्छा जताई है। यहाँ तक कि राजू हिरानी की कई ऐसी ब्लॉकबस्टर फिल्में हैं जिनके मुख्य किरदार उन्होंने केवल शाहरुख़ के लिए ही लिखे थे, मगर किसी न किसी वजह से, शाहरुख़ ने वो किरदार ठुकरा दिए। उन फिल्मो के नाम हैं- ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ और ‘3 इडियट्स’। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि ये दोनों मशहूर कलाकार आखिरकार साथ काम करने ही वाले हैं।

    बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, दोनों के बीच पिछले कुछ दिनों से काफी मुलाकात हुई है और ऐसा लग रहा है कि दोनों ने एक प्रेम-कहानी को करने की हामी भर ली है। खबरें ऐसी हैं कि फिल्म एक प्रेम-कहानी होगी जिसमे किंग खान मुख्य किरदार निभाएंगे। फिल्म को राजू हिरानी के सिग्नेचर स्टाइल में बनाया जाएगा और इसमें ड्रामा, इमोशन और रोमांस का परफेक्ट मिक्सचर होगा। फिल्म से जुड़ी एक और बड़ी खबर ये है कि पहली बार, राजू की फिल्म का निर्माण विधु विनोद चोपड़ा नहीं करेंगे।

    Image result for Shah Rukh Khan किंग ऑफ़ रोमांस

    ऐसा कहा जा रहा है कि शाहरुख़ और राजू दोनों मिलकर फिल्म का निर्माण करेंगे। हालांकि, फिल्म को लेकर अभी किसी और की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन अगर ये सच होता है कि फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने के पूरे पूरे चांसेस हैं। पहला तो ये कि शाहरुख़ फिर से अपने किंग ऑफ़ रोमांस की टोपी पहनने वाले हैं और दूसरा ये कि इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं जो पहले ही बॉलीवुड को कई यादगार फिल्में दे चुके हैं।

    बीते कुछ दिन, दोनों के लिए बहुत कठिन रहे हैं। जबकि शाहरुख़ की आखिरी फिल्म ‘जीरो’ उम्मीदों के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर फिसल गयी, राजकुमार हिरानी को मीटू अभियान में नाम आने के कारण कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा। हालांकि, उनके खिलाफ अभी तक कोई कानूनी कार्यवाई नहीं हुई है।

    https://youtu.be/VGPmFSB8qVY

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *