Sat. Dec 10th, 2022
    तो ये होगा शाहरुख़ खान की "डॉन 3" का पूरा नाम, बाकी डिटेल्स भी हैं मौजूद

    शाहरुख़ खान अभिनीत फिल्म “डॉन” फ्रैंचाइज़ी के तीसरे भाग का इंतज़ार फैंस बेसब्री से कर रहे थे। 2006 में फिल्म ‘डॉन: द चेस बिगिन्स’ से शुरू हुई फ्रैंचाइज़ी का अगला भाग 2011 में आया था जिसका नाम ‘डॉन 2’ था। दोनों फिल्मो का निर्देशन फरहान अख्तर ने किया था। और अब खबर आयी है कि इसके तीसरे भाग के नाम का भी चयन हो चुका है। सिने ब्लिट्ज की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म का नाम होगा-“डॉन: द फाइनल चैप्टर” और ये इस फ्रैंचाइज़ी की आखिरी फिल्म होगी।

    रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि फिल्म की शूटिंग मिड-2019 में शुरू होगी। और ऐसा पहली बार होगा फ्रैंचाइज़ी में कि निर्देशक फरहान अख्तर खुद फिल्म में एक किरदार निभा सकते है। कहा जा रहा है कि वे फिल्म में एक पोलिसवाले की भूमिका निभाएंगे। अगर आपको याद हो तो ‘डॉन 2’ में, ऋतिक रोशन ने गेस्ट अपीयरेंस किया था।

    पिछली दोनों फिल्मों की तरह, किंग खान ही मुख्य किरदार निभाएंगे मगर महिला-पात्र की खोज अभी भी जारी है। फैंस को शाहरुख़ और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी बहुत पसंद आई थी मगर कुछ कारणों की वजह से, इस भाग में प्रियंका काम नहीं कर पाएंगी। और इसलिए मेकर्स, इस फिल्म के लिए उनकी जगह किसी और अभिनेत्री की तलाश कर रहे हैं।

    सूत्रों के मुताबिक, “शाहरुख खान और एक्सेल एंटरटेनमेंट ने आखिरकार स्क्रिप्ट को तय कर ही दिया। ‘डॉन: द फाइनल चैप्टर’ एक्शन और चालबाजी से भरा होगा। लेकिन यह सब समाप्त हो जाएगा। उन्होंने सोचा कि फ्रैंचाइज़ी को शानदार अंत देना अच्छा रहेगा, बजाय इसे खींचने के। और इसलिए, वे एक महान क्लाइमेक्स के साथ आए हैं जिसे देखकर हर कोई दंग रह जाएगा।”

    हालांकि फिल्म की टीम से अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है। जहाँ इसका शीर्षक बेहद रोमांचक लग रहा है वही दूसरी तरफ, इस फ्रैंचाइज़ी के खत्म होने से फैंस थोड़े निराश जरूर हो सकते हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *