Wed. May 29th, 2024
    क्या शाहरुख़ खान आयेंगे डेविड लेटरमैन के शो में नज़र? जानिए डिटेल्स

    शाहरुख खान के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। सुपरस्टार जल्द मशहूर अमेरिकन टेलीविज़न होस्ट और कॉमेडियन डेविड लेटरमैन के शो में नज़र आने वाले हैं। दोनों बहुत लोकप्रिय हैं इसलिए दोनों के फैंस बहुत उत्साहित हैं कि उन्हें एक बेहद मनोरंजक एपिसोड देखने के लिए मिलेगा।

    हालांकि, किसी की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। डेविड लेटरमैन की बात की जाये तो, वह एक टीवी होस्ट, लेखक, निर्माता और कॉमेडियन हैं। वह अपने करियर में, करीब 33 सालो से लेट नाईट टीवी टॉक शो होस्ट कर रहे हैं। उन्होंने इससे पहले बराक ओबामा, जॉर्ज क्लूनी, मलाला यूसुफजई और जेरी सीनफील्ड के साथ अन्य लोगों का इंटरव्यू लिया है।

    Image result for David Letterman

    उन्होंने एनबीसी पर ‘लेट नाइट विद डेविड लेटरमैन’ और सीबीएस पर ‘लेट शो विद डेविड लेटरमैन’ की होस्टिंग की है। बहुतों को पता नहीं है कि उन्होंने लेट नाइट और लेट शो के 6,080 एपिसोड होस्ट किए हैं और यहां तक कि उन्होंने अपने दोस्त और मेंटर जॉनी कार्सन को भी पीछे छोड़ दिया है क्योंकि वह यूएसए के टीवी इंडस्ट्री में सबसे लंबे समय तक चलने वाले टॉक शो होस्ट हैं।

    अब किंग खान की बात की जाये तो, वह आखिरी बार आनंद एल. राय द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जीरो’ में नज़र आये थे। फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने अहम किरदार निभाया था। फिल्म से बहुत उम्मीद होने के बाद भी, इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था और तबसे शाहरुख़ ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं की है।

    खबरों के अनुसार, इसके लिए शूट एक लाइव दर्शकों के सामने न्यूयॉर्क शहर में होगा। कथित तौर पर, 16 मई, 2019 को शूट होना है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *