Tue. Apr 23rd, 2024
    shahrukh khan most talked twitter

    सुपरस्टार शाहरुख़ खान सोशल मीडिया पर लगातार बने रहते हैं यह तो हम सब जानते ही हैं। अपने सेंस ऑफ़ ह्यूमर से वह कई बार मज़ाक उड़ाने वालों की बोलती बंद कर देते हैं। पर क्या आप यह जानते हैं कि शाहरुख़ खान का ट्विटर अकाउंट इस साल का ऐसा एक ही अकाउंट है जिसके बारे में सबसे ज्यादा बात की जाती रही है।

    बॉलीवुड के और किसी सुपरस्टार का ट्विटर अकाउंट ऐसा नहीं है। हर साल ज़ारी की जाने वाली सूची में इंडिया के सबसे ज्यादा बात किये जाने वाले टॉप 10 ट्विटर अकाउंट में शाहरुख़ खान 7वें नंबर पर हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पहले स्थान पर हैं।

    इसके बाद राहुल गाँधी, अमित शाह, योगी आदित्यनाथ, अरविन्द केजरीवाल हैं। मनोरंजन व्यवसाय की बात करें तो पवन कल्याण छठवें स्थान पर हैं और शाहरुख़ खान सातवें पर हैं।

    इस सूची में थालापथयी विजय आठवें और महेश बाबू नौवें स्थान पर हैं। शाहरुख़ खान ने बॉलीवुड के सभी सुपरस्टार को ट्विटर पर पीछे छोड़ दिया हैं। शाहरुख़ खान ट्विटर पर हमेशा अपने काम और अपने परिवार से जुड़ी सूचनाएं देते रहते हैं। अबराम और गौरी की तस्वीरें तो इन्टरनेट पर हमेशा वायरल हो जाती हैं।

    उनकी फ़िल्म ‘जीरो’ भी इस साल की बहुचर्चित फिल्मों में से एक है। फ़िल्म का ट्रेलर सुपरहिट हो चुका है। ऐसे में शाहरुख़ खान का टॉप 10 में जगह बना लेना कोई बड़ी बात नहीं है। शाहरुख़ खान के ट्विटर पर बॉलीवुड में सबसे ज्यादा 36.9 मिलियन फोल्लोवर हैं।

    शायद इसीलिए शाहरुख़ ‘बॉलीवुड’ के किंग खान भी कहे जाते हैं। शाहरुख़ की फ़िल्म 21 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म के गाने सुपरहिट हो चुके हैं।

    यह भी पढ़ें: देखें शादी के बाद दीपिका का पहला विज्ञापन, माँ ने खोले दीपिका के कई राज़

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *