Mon. May 27th, 2024
    शादी के बारे में पहली बार बोली दीपिका पादुकोण

    नयी नवेली दुल्हन बनी दीपिका पादुकोण जिनकी पिछले महीने ही रणवीर सिंह के साथ शादी हुई है उन्होंने कहा कि शादी एक खूबसूरत लम्हा होता है। गुरुवार के दिन, ‘निकलोडियन किड्स चॉइस अवार्ड्स 2018’ में दीपिका, मीडिया से बातचीत कर रही थीं। इटली में शानदार शादी करने के बाद, उन्होंने बेंगलुरु में एक रिसेप्शन रखा था और उसके बाद, दो रिसेप्शन मुंबई में आयोजित किये। जब उनसे पूछा गया कि क्या शादी के सभी समारोह ख़तम हो गए हैं तो उन्होंने बताया-“मुझे लगता है कि शादी खुद में एक खूबसूरत सा उत्सव होता है और कम से कम हमारी तरफ से शाब्दिक उत्सव तो रखे ही जा चुके हैं। मगर दिसम्बर वैसे भी उत्सव का समय है और एक नवविवाहित होने के तौर पर, जश्न तो कुछ समय तक चलेगा ही।”

    शादी के बाद की ज़िन्दगी पर टिपण्णी करते हुए दीपिका ने कहा-“मुझे लगता है वो बहुत लम्बी बातचीत होगी मगर सबसे जरूरी मैं उन लोगो का धन्यवाद करना चाहूँगी जिन्होंने इतना प्यार दिया। ये एक दम जादुई और ख़ास था। हम बहुत खुश हैं कि हमें आप सब से ये साझा करने का मौका मिला।”

    दीपिका ने रणवीर से इटली के लेक कोमो में निजी समारोह में शादी की थी। और अब 5 जनवरी को वे अपना 33वा जन्मदिन मनाने जा रही हैं। इसपर दीपिका ने कहा-“पता नहीं, हमने अभी तक कुछ भी प्लान नहीं किया है। फ़िलहाल तो हम ‘सिम्बा’ रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे हैं।”

    दीपिका को अगली बार, मेघना गुलज़ार की फिल्म में एक नए रूप में देखा जाएगा। ये फिल्म तेजाब हमले की पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की ज़िन्दगी से प्रेरित होगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *