Sun. Apr 14th, 2024
    देखिये शशांक व्यास और दोनल बिष्ट की 'रूप- मर्द का नया स्वरुप' की व्रैप-अप पार्टी की तसवीरें

    टीवी शो ‘रूप- मर्द का नया स्वरुप‘ की टीम ने पिछली रात को व्रैप-अप पार्टी में बहुत मस्ती की थी। शो जो पिछले साल लांच हुआ था, वह इस शुक्रवार खत्म हो गया है। चूँकि उन्होंने साथ में इतना समय बिताया है, ऐसे में इस मौके के दौरान भावुक होना तो लाज़मी ही है ना।

    शो में इशिका पटेल नमक अहम किरदार निभाने वाली अभिनेत्री डोनल बिष्ट ने सोशल मीडिया पर अपने सह-कलाकारों के साथ काफी सारी तसवीरें पोस्ट की हैं और उन्हें धन्यवाद दिया है। उन्होंने लिखा कि वह सब को बहुत याद करेंगी।

    उनके मुताबिक, “तो खत्म हो गया। और यहाँ अब सभी को अलविदा कह रही हूँ। यह बहुत सारी भावनाओं की अद्भुत यात्रा थी और उठाने के लिए एक महान विषय था। मुझे इसका हिस्सा बनके और इशिका का किरदार निभा कर बहुत अच्छा लगा। आज की पीढ़ी की परफेक्ट लड़की- मजबूत, प्यारी, भावुक और फिर भी प्रगतिशील।”

    https://www.instagram.com/p/BxaFzbsFbuM/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्होंने आगे अपनी टीम को और निर्माता-निर्देशक को धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा-“मैं हमारी सभी बातें, साथ में खाना और खेलना बहुत याद करुँगी। एक बड़ा सकारात्मक और प्यारा सा परिवार। आप सभी की याद आएगी। और अंत में, सभी दर्शको और फैंस को इतना सारा प्यार बरसाने के लिए धन्यवाद। मैं भी आप सभी से प्यार करती हूँ। जल्द ही मिलती हूँ।”

    उन्होंने व्रैप-अप पार्टी की भी काफी सारी तसवीरें साझा की थी जिसमे सभी एन्जॉय करते दिखाई दे रहे हैं। देखिये यहाँ-

    https://www.instagram.com/p/Bxa0cXzFvw-/?utm_source=ig_web_copy_link

    शो के मुख्य किरदार रूप को छोटे परदे पर दिखाने वाले अभिनेता शशांक व्यास ने शो खत्म होने की पुष्टि करते हुए, टाइम्स ऑफ़ इंडिया को कहा था-“हां, शो खत्म हो रहा है। हर अच्छी चीज़ खत्म होती है। जबतक ये था अच्छा चल रहा था। मैंने शीर्षक किरदार निभाया और अनुभव ने मुझे बहुत ज्यादा फायदा किया है। ये मेरे पिछले काम के मुकाबले बहुत अलग था और मैंने इसमें अपना सबसे अच्छा प्रदर्शन दिया। एक कलाकार होने के नाते, मैं ये सुनिश्चित करूँगा कि मैं अलग अलग किरदार निभाऊं।”

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *