Thu. Jul 25th, 2024
    मलयालम अभिनेत्री शकीला के प्यार के दावों का दिया मनियांपिल्ला राजू ने जवाब: मुझे कोई प्रेम पत्र नहीं मिला

    मलयालम अभिनेत्री शकीला कुछ दिनों से लाइमलाइट में हैं। एक तरफ जहाँ उनकी बायोपिक की खबर सुर्खियाँ बटोर रही है, वही दूसरी तरफ, उनकी लव लाइफ के चर्चे भी कुछ कम नहीं हैं। एक ऑनलाइन पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, शकीला ने बताया था कि वह कैसे फिल्म ‘चोट्टा मुंबई’ के निर्माता मनियांपिल्ला राजू के प्यार में पड़ गयी थी और उन्हें प्रेम पत्र भेजा था मगर इसका उन्हें जवाब नहीं मिला।

    मगर आज, निर्माता ने शकीला के खुलासे के ऊपर बयान दिया है जिससे ये पूरा मामला फिर लाइमलाइट में आ गया। आईबी टाइम्स के अनुसार, राजू ने कहा-“हां, मैंने पैसे दिए थे जब शकीला की माँ अस्पताल में भर्ती थी। मगर मुझे ये नहीं पता था कि वो मुझसे प्यार करती हैं। वह अपने वाहन में शूटिंग स्थल पर आती थी और शूटिंग खत्म होने के बाद, उसी वाहन में लौट जाती थी। इस अफेयर के बारे में स्पष्ट कर दूँ, मुझे अभिनेत्री से किसी भी प्रकार का प्रेम पत्र या कोई रोमांटिक अनुरोध नहीं मिला है।”

    https://www.instagram.com/p/BtQMSJQBMHe/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Bpj2nExgwUn/?utm_source=ig_web_copy_link

    अभिनेत्री ने पहले इसी प्रकाशन को बताया था-“फिल्म की शूटिंग करते वक़्त, मेरी माँ बीमार पड़ गयी और उन्हें तुरंत ऑपरेशन से गुजरना पड़ा। मैंने मनियांपिल्ला राजू से मदद से लिए संपर्क किया। वैसे मुझे फिल्म के काफी हिस्सों को शूट करना था, फिल्म निर्माता ने मुझे पहले ही सारी सैलरी दे दी। मैं उन्हें बहुत चाहने लगी और उनके प्यार में पड़ गयी। मैंने उन्हें प्रेम पत्र लिखा था मगर उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।”

    इस दौरान, मलयालम अभिनेत्री की बायोपिक में ऋचा चड्डा शीर्षक किरदार निभा रही हैं। हाल ही में, मेकर्स ने फिल्म का कैलेंडर रिलीज़ किया था जिसमे ऋचा, शकीला के 12 विभिन्न अवतारों में नज़र आ रही थी। पोस्टर आगामी 12 महीनों के लिए डिजाईन किया था और उसमे 90 के दशक के 12 फिल्मों के नाम थे। पोस्टर पर लिखे नामों में से कुछ नाम थे-‘पापी पप्पी’, ‘मैनईटर’, ‘मर्द को दर्द होगा’ और ‘छत्री के पीछे क्या है’।

    https://www.instagram.com/p/BtdWyNCjSbq/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *