दा इंडियन वायर » व्यापार » वेदांता लिमिटेड को खेलों के क्षेत्र में योगदान देने वाले श्रेष्ठ संगठन का पुरस्कार
खेल व्यापार समाचार

वेदांता लिमिटेड को खेलों के क्षेत्र में योगदान देने वाले श्रेष्ठ संगठन का पुरस्कार

वेदांता लिमिटेड को फिक्की इंडिया स्पोटर्स अवाडर्स-2019 में खेलों के क्षेत्र में श्रेष्ठ योगदान देने वाले संगठन के पुरस्कार से नवाजा गया। सेवानिवृत न्यायमूर्ति मुकुल मुद्गल की अध्यक्षता वाली ज्यूरी ने देश में अलग-अलग खेलों की दिशा में एक बेहतर इकोसिस्टम तैयार करने की दिशा में वेदांता के योगदान को स्वीकार करते हुए उसे यह पुरस्कार देने के लिए चुना।

वेदांता स्पोटर्स के अध्यक्ष अनन्य अग्रवाल ने नई दिल्ली में आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह में वेदांता लिमिटेड की ओर से ओडिशा सरकार में खेल मंत्री तुषाकरांति बेहेरा से यह पुरस्कार ग्रहण किया।

वेदांता अपने स्पोटर्स इनिशिएटिव्स के माध्यम से सामाजिक और आर्थिक विकास, युवा विकास, सामुदायिक संरचना के निर्माण, महिला सशक्तिकरण और स्वस्थ जीवनशैली के माध्यम से भारतीय खेलों के विकास में अपना योगदान सुनिश्चित करना चाहता है। वेदांता ने इस दिशा में प्रयास करते हुए जिंक फुटबाल (राजस्थान) और सेसा फुटबाल अकादमी (गोवा) शुरू किए। इनके माध्यम से देश भर में 2500 बच्चों को फुटबाल का प्रशिक्षण दिया जा रहा है।

वेदांता स्पोटर्स के अध्यक्ष अनन्य अग्रवाल ने कहा, “हमें अपनी इस सफलता पर गर्व है और सीएसआर के तहत खेलों में योगदान देने के लिए ‘बेस्ट आर्गेनाइजेशन कंट्रीब्यूटिंग इन स्पोटर्स’ अवार्ड पाकर हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं। यह सम्मान हमें आने वाले समय में और अधिक निष्ठा एवं समर्पण के साथ काम करते रहने की प्रेरणा देगा। हम अपने देश में खेलों के स्तर को और ऊंचा उठाने के अपने प्रयासों को लेकर और अधिक समर्पित होंगे और देश के लिए अधिक से अधिक सम्मान हासिल करने वाले खिलाड़ी तैयार करने के लिए प्रयासरत रहेंगे।”

About the author

विन्यास उपाध्याय

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!