Mon. Apr 22nd, 2024
    वीणा मलिक ने उड़ाया पाकिस्तान कस्टडी में मौजूद IAF विंग कमांडर अभिनन्दन का मजाक, अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने दिया जवाब

    भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे तनाव से सब यही सोच रहे हैं कि अब अगला कदम क्या होगा। जहाँ भारत ने दो-तीन दिन पहले, आतंकवादी लांचपैड्स को तबाह कर दिया था, पाकिस्तान ने भी अपने औकाद दिखा दी और और मनगड़त कहानिया बुन कर कहने लगा कि हमारे भारतीय वायु सेना के दो कमांडर उनके पास है।

    इस दौरान, पाकिस्तानी अभिनेत्री वीणा मलिक ने ट्विटर के जरिये, उस कमांडर अभिनन्दन वर्थामन का मजाक बनाया जिनके बारे में पाकिस्तान ने दावा किया है कि वह पाकिस्तान की कस्टडी में हैं। वीणा ने लिखा-“अभी अभी तो आये हो, अच्छी मेहमान नवाजी होगी आप की।”

    https://twitter.com/iVeenaKhan/status/1100678842161811456

    उनके इस ट्वीट से भारतीयों के मन में आग भर गयी और कई लोगों ने उनकी कड़ी आलोचना की है जिसमे बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी शामिल हैं। उन्होंने तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-“वीणा जी, आप पर और आपकी बीमार मानसिकता पर शर्म आती है। आपका उल्लास सिर्फ स्थूल है। हमारा अधिकारी एक नायक है – बहादुर, अनुग्रह और पकड़े जाने पर भी प्रतिष्ठित। कम से कम आपकी सेना में उस प्रमुख से कुछ शालीनता जो विंग कमांडर अभिनन्दन पर सवाल उठा रहे हैं या कई पाकिस्तानी शांति भंग कर रहे हैं।”

    वैसे ये पहली बार नहीं है जब मलिक ने ऐसे अप्पतिजनक ट्वीट किये हो। वो तभी से ऐसे ट्वीट कर रही है जबसे भारत ने दूसरा सर्जिकल स्ट्राइक किया है। कभी लिखती है-‘शुरू मत करो अगर खत्म नहीं कर सकते हो”। तो कभी बॉलीवुड स्टार्स जैसे अक्षय कुमार, अजय देवगण और कंगना रनौत का मजाक बनाती हैं।

    https://twitter.com/iVeenaKhan/status/1100687115120193536

    https://twitter.com/iVeenaKhan/status/1100677564966846464

    https://twitter.com/iVeenaKhan/status/1100668146158108672

    विदेश मंत्रालय ने बुधवार को कहा कि एक मिग -21 को गोली मार दी गई थी और एक पायलट लापता हो गया था, यहां तक कि पाकिस्तान ने दावा किया कि उसके पास दो भारतीय वायु सेना के पायलट हैं जो उसके क्षेत्र से पकड़े गए थे। बाद में पता चला कि पाकिस्तान झूठ बोल रहा है उनके पास केवल एक ही IAF विंग कमांडर अभिनन्दन मौजूद हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *