Sat. Jun 22nd, 2024
    विवेक दहिया: मेरी तबियत प्रोटीन के ओवरडोज के कारण ख़राब नहीं हुई है

    क़यामत की रात अभिनेता विवेक दहिया वर्तमान में आंत्रशोथ और यकृत फोड़ा से निजात पा रहे हैं। एक-दो दिन में अभिनेता को छुट्टी दे दी जाएगी। विवेक और दिव्यांका त्रिपाठी मीडिया रिपोर्ट्स से परेशान हैं, जिसमें बताया गया है कि प्रोटीन के ओवरडोज के कारण अभिनेता बीमार पड़ गए।

    टाइम्स ऑफ़ इंडिया से विशेष रूप से बात करते हुए, अभिनेता ने कहा, “मैं अभी भी नानावती अस्पताल में हूँ और थोड़ा बेहतर महसूस कर रहा हूँ। मुझे आंतों के संक्रमण और यकृत के फोड़े का निदान किया गया था। खराब भोजन के कारण समस्या विकसित हुई थी जो मैंने कुछ महीने पहले खाया होगा। सौभाग्य से, मेरे मामले में मुझे बुखार हो गया और इसने अलार्म बजाने में मदद की कि मेरे साथ कुछ गलत हुआ है।”
    “अगर मैंने इसमें देरी की होती, तो परिणाम घातक हो सकते थे। मुझे 30 जून को भर्ती कराया गया था। चीजें थोड़ी बेहतर हैं अब, लेकिन मैं वास्तव में उस तरह से परेशान हूँ जिस तरह से मेरी बीमारी के बारे में बातें की गई हैं। ऐसी रिपोर्टें थीं जो दावा करती थीं कि मैं प्रोटीन की खुराक की अधिकता के कारण बीमार पड़ गया। किसी ने मेरे, मेरे प्रबंधक या मेरी पत्नी के साथ सत्यापित करने की कोशिश नहीं की। हम बस एक कॉल दूर थे। मैं आज की जा रही बेहद गैरजिम्मेदार पत्रकारिता से चकित हूँ।”

    विवेक की पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी दहिया ने गैरजिम्मेदार पत्रकारिता पर कटाक्ष किया और कहा कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शामिल होने से पहले ही विवेक फिटनेस में थे। उनके मुताबिक,”मुझे खुशी है कि विवेक अब बेहतर हो रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से हम सभी के लिए बहुत थकावट हो रही है।  मुझे ख़ुशी है कि आप लोगों ने वास्तव में विवेक को उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करने के लिए कॉल किया। लोग हमारे साथ क्रॉस चेकिंग करे बिना झूठी खबरें दे रहे हैं। मैंने पिछले कुछ दिनों में पत्रकारों के कुछ कॉल लिए और उनसे पुष्टि की कि वह अस्पताल में भर्ती हैं।”

    https://www.instagram.com/p/BtKfnTIlUAw/?utm_source=ig_web_copy_link

    “लेकिन मैं तब हैरान रह गयी जब मैंने रिपोर्ट्स पढ़ी कि उन्होंने प्रोटीन सप्लीमेंट्स की ओवरडोज ले ली है। मैं हैरान थी कि लोग किसी की छवि के साथ कैसे खेल सकते हैं। मेरा मतलब है कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आने से पहले ही विवेक फिटनेस में जा चुके हैं। सभी जानते हैं कि वह कितने अनुशासित हैं जब फिटनेस की बात आती है और लोग बिना सत्यापन के भी काल्पनिक चीजें लिख रहे हैं। आप एक अभिनेता की छवि के साथ कैसे खेल सकते हैं? क्या वे नहीं जानते कि इस तरह के शरीर को हासिल करने के पीछे क्या क्या लगता है?”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *