विवेक ओबेरॉय की फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ ने पहले दिन कमाए 3 करोड़ रुपये

pm modi biopic

मुंबई, 25 मई (आईएएनएस)| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ ने शुक्रवार को रिलीज के पहले ही दिन करीब तीन करोड़ रुपये की कमाई की।

कारोबार विश्लेषक तरण आदर्श ने एक ट्वीट के जरिए शनिवार को बताया, ” बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की शुरुआत सुबह में (कारोबार) सुस्ती के साथ हुई, लेकिन बाद में इसकी रफ्तार बढ़ गई। शाम के शो में बेहतर कारोबार रहा और शुक्रवार को भारत में 2.88 करोड़ रुपये की कमाई हुई।”

मोदी के जीवन पर बनी इस फिल्म में विवेक आनंद ओबरॉय, बोमन ईरानी, वहीदा रहमान, दर्शन कुमार और मनोज जोशी जैसे सितारों ने अभिनय किया है।

पहले यह फिल्म 11 अप्रैल को दुनियाभर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन लोकसभा चुनाव शुरू होने के चलते इसकी रिलीज पर निर्धारित तिथि से महज एक दिन पहले रोक लगा दी गई।

अर्जुन कपूर की फिल्म ‘इंडिया मोस्ट वांटेड’ भी इसके साथ ही शुक्रवार को रिलीज हुई जिसने रिलीज के पहले दिन 2.10 करोड़ रुपये की कमाई की।

राजकुमार गुप्ता निर्देशित फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड एक आतंकी से जुड़ी सच्ची कहानी से प्रेरित है। फिल्म में पांच लोगों द्वारा भारत के मोस्ट वांटेड आंतकी को बिना किसी हथियार या मदद के महज चार दिनों में दबोचने की कहानी है। इस आतंकी को भारत का ओसामा बताया गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here