Mon. Dec 4th, 2023
    विवियन डीसेना ने दी वाहबिज दोराबजी के साथ तलाक की नकारात्मक खबरों पर प्रतिक्रिया

    टीवी के हैंडसम हंक विवियन डीसेना (Vivian Dsena) करीब दो-तीन साल पहले अपनी पत्नी और अभिनेत्री वाहबिज दोराबजी (Vahbiz Dorabjee) से अलग हुए थे। हालांकि, दोनों का अभी तक तलाक नहीं हुआ है। पिछले महीने, ऐसी खबरें आई थी कि तलाक में देरी इस कारण आ रही है क्योंकि वाहबिज ने भारी निर्वाह निधि की मांग की है। लेकिन, अभिनेत्री ने इन सभी खबरों को खारिज कर दिया था।

    इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में, विवियन से उनकी व्यक्तिगत ज़िन्दगी पर बन रही नकारात्मक खबरों के बारे में पूछा गया। इस पर शक्ति अभिनेता ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा-“मैं वास्तव में अपनी पेशेवर ज़िन्दगी में बहुत व्यस्त हूँ। मुझे बहुत सी जिम्मेदारियां निभानी हैं। मैं इन सभी खबरों पर ध्यान नहीं दे सकता। इतना भी वक़्त नहीं है।”

    विवियन-वाहबिज

    उनसे अपने टीवी करियर के बारे में पूछा गया, तो प्यार की यह एक कहानी अभिनेता ने कहा कि वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं। उनके मुताबिक, “एक बार संयोग हो सकता है, दो बार या तीन बार, लेकिन हर बार नहीं। मैंने बहुत मेहनत की है और अपना सबकुछ दे दिया इसे हासिल करने में जो आज मेरे पास है। इन 11 सालो में, मैंने खुद को बहुत आगे बढ़ाया है और मैं आशा करता हूँ कि लोग इसकी सराहना करें।”

    कुछ समय पहले, अभिनेत्री ने भी अपनी ज़िन्दगी को मिल रही नकारात्मक लाइमलाइट पर हिंदुस्तान टाइम्स को बयान दिया था। उन्होंने कहा-“ऐसी कई कहानियां उड़ रही हैं जो मेरे चरित्र की हत्या करती है और तलाक के लिए केवल मुझे दोषी ठहराती हैं। इन अफवाहों में कोई भी सच्चाई नहीं है। लोग ऐसा भी सोच सकते हैं, ये देखकर दुःख होता है। एक शादी और तलाक दो लोगो के बीच होता है। केवल वे सच जानते हैं। केवल एक इन्सान की वजह से चीज़े गलत नहीं हो सकती।”

    विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी

    उन खबरों पर कि निर्वाह निधि के कारण उनका तलाक अभी तक रुका हुआ है, उन्होंने कहा-“एक पत्नी अपने पति की 20 प्रतिशत संपत्ति का अधिकार मांग सकती है, लेकिन मैं इस बात पर टिप्पणी नहीं करना चाहती कि मैंने क्या मांगा है या वह क्या चाहते है। मैं इस तरह की प्रतिक्रियाओं से आश्चर्यचकित हूँ जैसे कि यह पहला सेलिब्रिटी युगल तलाक है। लोग इतने हैरान क्यों हैं।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *