क्या विक्की कौशल और हरलीन सेठी के बीच नहीं है सबकुछ ठीक?

क्या विक्की कौशल और हरलीन सेठी के बीच नहीं है सबकुछ ठीक?

बॉलीवुड में रिश्ते बनते और टूटते रहते हैं। आये दिन कभी किसी के रिलेशनशिप की खबर आती है तो कभी किसी के अलग होने की। जबकि कुछ लोग चोरी-छिपे इस मामले को संभाल लेते हैं तो कुछ लोगों को अपना दर्द दुनिया के सामने बयां करने से राहत मिलती है। और ऐसा ही किया है हरलीन सेठी ने।

काफी दिनों के ऐसी अफवाहे थी कि हरलीन बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल के साथ रिलेशनशिप में हैं और विक्की ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाल कर अपने रिश्ते की पुष्टि भी की थी। उनके इस कदम से काफी लोगों का दिल टूटा था और अब लग रहा है कि दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है।

कुछ दिनों पहले, हरलीन ने विक्की को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया था और अगर इतना भी काफी नहीं था तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई टूटे दिल के पोस्ट भी साझा किये थे जिसमे से कुछ वाकई बहुत दर्दनाक थे। ऐसे में दोनों का अलग होना ही दिमाग में आ सकता है।

ऐसी खबरें हैं कि विक्की और हरलीन काफी वक़्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों ने रिलेशनशिप में होने की बात कबूल की थी हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि वे किसके साथ रिलेशनशिप में हैं। जब विक्की चैट शो ‘कॉफी विद करण 6’ पर आये थे तो वहां उन्होंने स्वीकार किया कि वह इस वक़्त किसी को डेट कर रहे हैं और दोनों एक-दूसरे को लेकर बहुत गंभीर हैं।

जब एक इंटरव्यू के दौरान, विक्की से उनके प्रेम-संबंधो के बारे में पूछा गया और इसकी वजह से हजारो लोगों के दिल टूट गए हैं तो विक्की ने एक प्यार भरा सन्देश देते हुए कहा-“कृपया आप इतने छोटे से कारण की वजह से अपना दिल न तोड़ें। मेरी तरफ से आपको बहुत सारा प्यार है और आपका प्यार मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं। और मैं इसके लिए काम करता रहूंगा।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here