Mon. Jun 24th, 2024
    विक्की कौशल की ये क्यूट बचपन की तस्वीर दर्शाती है सभी पुरुषो की समस्या

    पिछला एक साल बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल के लिए बेहद ही खास और महत्वपूर्ण रहा है। जहाँ उन्होंने पिछले साल ‘संजू’, ‘राज़ी’ और ‘मनमर्जियां’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी, इस साल की शुरुआत में आदित्य धर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक’ से उन्होंने बॉलीवुड में सुपरस्टार का टैग हासिल कर लिया है। उनकी फिल्म सभी रिकॉर्ड तोड़ कर आल टाइम ब्लॉकबस्टर बन गयी है।

    चूँकि अभिनेता के लिए फ़िलहाल अच्छा वक़्त चल रहा है और उनके चाहनेवालो की संख्या लगातार बढती ही जा रही है इसलिए वह भी उन्हें निराश करने का एक मौका नहीं छोड़ते हैं। फिल्मो से तो सभी का मनोरंजन करते ही हैं लेकिन उनका सोशल मीडिया भी कुछ कम रंगीन नहीं होता है। हमेशा की तरह अपनी हॉट तस्वीरो के अलावा, इस बार अभिनेता ने अपनी बचपन की तस्वीर डाली है।

    VICKY KAUSHAL

    इस तस्वीर में, वह काफी क्यूट नजर आ रहे हैं और उनका कैप्शन उससे भी ज्यादा क्यूट और मजेदार हैं। तस्वीर डालते हुए उन्होंने लिखा-“शेव के बाद वाला लुक”।

    अभिनेता इन दिनों आराम कर रहे हैं। हाल ही में, भानु प्रताप सिंह के निर्देशन डेब्यू हॉरर फिल्म की शूटिंग के दौरान, उन्होंने खुद को चोटिल कर दिया था। फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर भी अहम किरदार में दिखाई देंगी।

    vicky kaushal 2

    इस दौरान, विक्की के पास करण जौहर की फिल्म ‘तख़्त’ भी है। बहुत समय बाद करण इस मुग़ल-ड्रामा के लिए निर्देशन की कुर्सी पर लौट रहे हैं। फिल्म में अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और करीना कपूर खान भी अहम किरदार में नज़र आएंगे।

    इसके अलावा, उन्होंने शूजित सरकार की फिल्म उधम सिंह बायोपिक भी साइन कर ली है। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही ‘उरी’ के मेकर्स के साथ एक और फिल्म साइन की है। फिल्म पौराणिक किरदार अश्वत्थामा पर आधारित होगा और फिल्म में विक्की शीर्षक किरदार निभाते दिखाई देंगे। फिल्म के निर्देशक आदित्य धर पिछले सात साल से ज्यादा के वक़्त से स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *