Tue. Mar 5th, 2024
    रेणुका शहाणे: अपने तीन दशक के करियर में मुझे कोई पछतावा नहीं है

    रेणुका शहाणे को 1994 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘हम आपके हैं कौन‘ में सलमान खान की भाभी और माधुरी दीक्षित की बड़ी बहन का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। उसके बाद, अभिनेत्री ने टीवी इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया। अभिनेत्री ने अब इंडस्ट्री में तीन दशक पूरे कर लिए हैं। उनका कहना है कि उन्हें अपने करियर को लेकर कोई पछतावा नहीं है।

    एक इंटरव्यू में, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उनकी तीन दशक की यात्रा शानदार रही है। अभिनेत्री ने सभी माध्यमों- थिएटर, फिल्मों, टेलीविजन, लघु फिल्म, वेब सीरीज और विज्ञापन में काम किया है। अभिनेत्री को कोई पछतावा नहीं है क्योंकि उन्होंने इंडस्ट्री से कई प्रतिभाशाली और सम्मानित व्यक्तित्वों के साथ काम किया है। वह अपने दर्शकों से मिले प्यार के लिए बहुत आभारी है, भले ही वह लंबे समय से सुर्खियों में रही हो।

    Image result for रेणुका शहाणे

    वह मानती हैं कि अगर कोई अच्छा काम करता है, तो वह लोगों के दिलों में बस जाता है और उनका टीवी शो ‘सुरभि’ और उनकी फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ उनके करियर की लैंडमार्क हैं। उन्होंने कहा कि वह अभी भी उनसे लाभ लेती है क्योंकि नई पीढ़ी उन्हें उनकी भूमिका के लिए याद करती है।

    रेणुका शहाणे की आखिरी हिंदी फिल्म 2018 में रिलीज हुई ‘3 स्टोरीज’ थी। अभिनेत्री काम करने के लिए उत्सुक है लेकिन वह ऐसी भूमिकाएं करने में दिलचस्पी नहीं रखती हैं जो उन्होंने पहले की हुई हैं। यही एक कारण है कि अभिनेत्री ने फिल्मों से स्विच करके टीवी में जगह बनी क्योंकि ‘हम आपके हैं कौन’ के बाद उन्हें एक जैसी ही भूमिकाएँ मिलने लगी थी।

     

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *