Fri. May 24th, 2024
    रूसी पुरुष, यूक्रेनी महिला ने भारत के हिमाचल में लिए सात फेरे; ट्विटर पर लोगों का बधाई सन्देश देने का लगा तांता

    यूक्रेन और रूस के बीच का युद्ध प्रचंड में है। इसी बीच ट्विटर पर एक वीडियो साझा की गयी है जिसमे एक पारंपरिक हिंदू समारोह में, एक रूसी नागरिक सर्गेई नोविकोव और एक यूक्रेनी महिला एलोना ब्रामोका ने हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में शादी कर ली। मंगलवार को शादी का दिन था।

    दोनों एक समाचार एजेंसी एएनआई के वीडियो में हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार पारंपरिक वेशभूषा में सात फेरे लेते हुए दिखाई दिए। इसके अतिरिक्त, एक पंडित कई मेहमानों के सामने जोड़े की शादी करता हुआ दिखाई दे सकता है।

    “हिमाचल प्रदेश: सर्गेई नोविकोव, एक रूसी नागरिक ने 2 अगस्त को धर्मशाला में एक पारंपरिक हिंदू समारोह में अपनी यूक्रेनी प्रेमिका एलोना ब्रामोका के साथ शादी के बंधन में बंध गए,” वीडियो का कैप्शन।

    क्लिप को अब तक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 48 हज़ार से अधिक बार देखा जा चुका है।

    सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आते ही बधाई संदेशों का आना शुरू हो गया। एक भारतीय समारोह में शादी करने का विकल्प चुनने वाले नवविवाहितों को दूसरों से बहुत स्नेह मिल रहा है।

    द टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक श्री नोविकोव और सुश्री ब्रामोका ने दो साल तक डेटिंग करने के बाद शादी करने का फैसला किया। धर्मशाला के पास धर्मकोट में दिव्याश्रम कहरोटा में कार्यक्रम हुआ। आश्रम के एक पुजारी के अनुसार दंपति पिछले एक साल से वहां रह रहे हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *