Tue. Nov 29th, 2022
    reitesh deshmukh

    देश के कई हिस्से इस मानसून के मौसम में बाढ़ का शिकार हो गए हैं। महाराष्ट्र समान संकट से भी निपट रहा है। अभिनेता रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने महारास्ट्र फ्लड के पीड़ितों की मदद करने के लिए अपना काम किया है। इस जोड़ी ने सोमवार को महाराष्ट्र बाढ़ के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष की ओर 25 लाख रुपये का दान दिया।

    मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ट्विटर पर उन्हें उनके दान के लिए धन्यवाद दिया। “महाराष्ट्र फंड के लिए मुख्यमंत्री राहत फंड की ओर 25,00,000 / – (25 लाख) के योगदान के लिए रितेश और जेनेलिया देशमुख को धन्यवाद!”

    रितेश ने सभी से आग्रह किया कि वे जरूरतमंद लोगों की मदद करें।

    उन्होंने ट्विटर पर लिखा है की, “पिछले कुछ दिनों में बाढ़ ने महाराष्ट्र और देश के अन्य हिस्सों में तबाही मचाई है..जिस दृश्य और परेशान और परेशान कर रहे हैं, @geneliad और खुद ने आज सुबह हमारे माननीय मुख्यमंत्री से मुलाकात की और मुख्यमंत्री राहत कोष के माध्यम से एक विनम्र योगदान दिया ‘देश फाउंडेशन’

    रितेश देशमुख को आखिरी बार ‘टोटल धमाल’ में देखा गया था। ‘हाउसफुल 4’ और ‘मरजावां’ में उनकी अगली भूमिका होगी।

    रितेश अब मिलाप जावेरी की फिल्म ‘मरज़ावा‘ में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह और तारा सुतारिया के साथ नज़र आएंगे। इस फिल्म में उन्होंने विलन का किरदार निभाया है और फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज़ होगी। इसके अलावा, वह फिर अक्षय के साथ दर्शको को हंसाने के लिए तैयार हैं। वह फिल्म ‘हाउसफुल 4‘ में भी दिखाई देंगे।

    यह भी पढ़ें: जबरिया जोड़ी बॉक्स ऑफिस दिवस 4: सोमवार को फिल्म ने बनाई कुछ पकड़

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *