Tue. Dec 6th, 2022
    rahul gandhi

    केरल राज्य में दो कांग्रेसी युथ नेताओं की हत्या को अध्यक्ष राहुल गांधी ने “क्रूर हत्या” का नाम दिया है। उन्होंने कहा है कि हम तबतक शांत नहीं बैठेंगे जबतक दोनों को न्याय नहीं मिल जाता। उन्होंने इस घटना को बेहद ‘आश्चर्यजनक’ बताया।

    पुलिस के अनुसार बीते रविवार रात को केरल कासरगोड जिले के उत्तरी इलाके में अज्ञात हमलावरों ने दो कांग्रेसी युवा कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी।

    राहुल गांधी ने टवीट् किया है, “केरल कासरगोड में कांग्रेस युथ परिवार के दो लोगों की हत्या हो जाना आश्चर्यजनक है। मैं उन दोनों नौजवानों के प्रति अपने संवेदना प्रकट करता हूं। साथ ही उनके परिवार वालों को इस क्षति की पूर्ति हेतु, भगवान हिम्मत दें इसकी प्रार्थना करता हूं।”

    घटना बीते रात तकरीबन 8 बजे हुई। दोनों युवक की पहचान 24 वर्षीय कृपेश व शरथ लाल के रुप में हुई है।

    कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, “राजनीति में इस तरह से किए जाने वाली हत्याओं की मैं कड़ी निंदा करता हूं। यह कभी माफ न किए जाने वाले कृत्य हैं।” उन्होंने मृतकों के परिवार वालों के प्रति अपनी संवेदना जाहिर की है।

    सुरजेवाला ने टवीट् किया है कि, “हम केरल में शासन कर रही सीपीएम सरकार से आग्रह करते हैं कि वे जल्द से जल्द संज्ञान ले और मृतकों को न्याय दिलाए।”

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *