राहुल गांधी जल्द करेंगे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्षों से मुलाकात, चुनावी रणनीति की बढ़ी रफ्तार

राहुल गांधी जल्द करेंगे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्षों से मुलाकात, चुनावी रणनीति की बढ़ी रफ्तार

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को पार्टी के राज्य प्रमुखों और नेताओं से मिलने और लोकसभा चुनावों के लिए चुनावी रणनीति बनाने के लिए तैयार हैं।

उनकी बहन और हाल ही में नियुक्त पार्टी महासचिव, प्रियंका गांधी वाड्रा के बैठक में उपस्थित होने की उम्मीद है क्योंकि वह उत्तर प्रदेश के पूर्व प्रभारी हैं।

आम चुनाव की तैयारियों की समीक्षा के लिए कांग्रेस अध्यक्ष ने पार्टी के महासचिवों से मुलाकात के दो दिन बाद बैठक हो रही है। यह प्रियंका की पहली आधिकारिक बैठक थी।

राज्य के प्रमुखों और विधायक दल के नेताओं की बैठक दिल्ली के 15 गुरुद्वारा रकाब गंज रोड में पार्टी के वॉर रूम में आयोजित होने की उम्मीद है।

आगामी चुनाव की तैयारियों पर चर्चा के लिए एक विस्तारित कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) भी जल्द ही बैठक करेगी, न्यूनतम गारंटी आय के लिए राहुल गांधी के प्रस्ताव का समर्थन करेगी और प्रियंका गांधी और सिंधिया को पार्टी के सर्वोच्च निर्णय लेने वाले निकाय में शामिल करने का स्वागत करेगी।

सभी महासचिवों और राज्य नेताओं को इस महीने के अंत तक उम्मीदवारों का चयन पूरा करने के लिए कहा गया है।

बैठक में चुनावों के लिए कांग्रेस की अभियान योजना तैयार करने की उम्मीद है। नेताओं से यह भी अपेक्षा की जाती है कि वे विभिन्न राज्यों में संभावित साझेदारों के साथ गठजोड़ करें।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here