Fri. May 24th, 2024
    RAM GOPAL VARMA

    फिल्म-निर्माता राम गोपाल वर्मा, जो अक्सर विवादों में रहने के लिए जाने जाते हैं ने इस हफ्ते खुद को एक और मुसीबत में दाल लिया है जब तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के एक कार्यकर्ता ने फेसबुक पर छेड़छाड़ की गई तस्वीरें साझा करने के लिए उनके खिलाफ शिकायत की है।

    तस्वीर में टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में शामिल होते दिख रहे हैं। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, सोशल मीडिया पोस्ट ने टीडीपी कार्यकर्ताओं की भावनाओं को आहत किया है और आंध्र प्रदेश के गोदावरी जिले के ताडेपल्ली गुडेम ग्रामीण पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है।

    रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि देवीबाबू चौधरी नाम के एक कार्यकर्ता ने शिकायत दर्ज कराई है।

    “चौधरी ने एक पोर्टल को बताया है कि, “मैंने आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले के तादेपल्ली गुडेम ग्रामीण पुलिस स्टेशन में राम गोपाल वर्मा के खिलाफ शिकायत की है। मैंने पहले ही तेलंगाना में शिकायत की थी। वर्तमान शिकायत का कारण यह है कि उन्होंने चंद्रबाबू नायडू की फोटो को ऐसे लगाया जैसे कि वह वाईएसआरसीपी में शामिल हो रहे हों। यह उत्तेजक है।”

    आरजीवी द्वारा 13 अप्रैल को साझा किए गए पोस्ट में स्पष्ट रूप से नायडू और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के जगनमोहन रेड्डी की बुरी तरह से फ़ोटोशॉप्ड छवि दिखाई दे रही है। राम गोपाल वर्मा ने इस पोस्ट को कैप्शन दिया, ” कि वाह एक चौंकाने वाला ट्विस्ट। चंद्रबाबू नायडू ने वाईएसआरसीपी ज्वाइन कर लिया है।”

    https://www.facebook.com/RGV/photos/a.351771891647549/1235291459962250/?type=3&theater

    चौधरी ने यह भी आरोप लगाया है कि आरजीवी की पोस्ट और टिप्पणियां, “आंध्र प्रदेश में कानून और व्यवस्था की स्थिति को बिगाड़ रही हैं।”

    फिल्म-निर्माता ने नायडू, उनके बेटे नारा लोकेश, पुत्रवधु ब्राह्मणी और उनके पिता बालकृष्ण के बारे में भी कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी की है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है और एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

    यह भी पढ़ें: तब्बू एक तेलुगु फिल्म में राणा दग्गुबाती और साई पल्लवी के साथ करेंगी काम, नागरिक अधिकार कार्यकर्ता का होगा किरदार

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *