दा इंडियन वायर » मनोरंजन » राधिका मदन ने दिनेश विजान के साथ साइन की हैं तीन फ़िल्में?
मनोरंजन

राधिका मदन ने दिनेश विजान के साथ साइन की हैं तीन फ़िल्में?

राधिका मदान जिन्होंने फिल्म ‘पटाखा’ से बॉलीवुड में पदार्पण किया था, उन्हें आखिरी बार हाल ही में प्रदर्शित फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ में देखा गया था।

हालाँकि उनकी नवीनतम फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है, लेकिन मदन के प्रदर्शन ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है।

रिपोर्ट्स की माने तो राधिका ने दिनेश विजान के साथ एक तीन फिल्मों के सौदे पर हस्ताक्षर किए हैं।

राधिका मदान को तीन फिल्मों के लिए साइन किया गया है। खुलासा करते हुए, घटनाक्रम से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि, “राधिका को तीन फिल्मों के लिए साइन किया गया है, जिनमें से पहली इरफान खान स्टारर ‘इंग्लिश मीडियम’ होगी जो हिंदी मीडियम का सीक्वल है।

इसके बाद, दूसरी फिल्म में मदन को सनी कौशल के साथ देखा जाएगा, और बाद में वह एक अन्य परियोजना में दिखाई देंगी जो जल्दी ही बनने वाली है।

राधिका की फ़िल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता‘ को ताइवान में 55 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है जो ताइवान में अबतक रिलीज़ हुई किसी भी भारतीय फिल्म के लिए सबसे ज्यादा स्क्रीन काउंट है।

और इसके साथ ही भारत में इनॉक्स मूवीज ने फिल्म को रिलीज़ करने से मना कर दिया था। वे फिल्म को रिलीज़ करने के बदले में कुछ पैसे मांग रहे थे।

आपको बता दें कि ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी‘ के साथ रिलीज़ की जा रही थी और ऐसे में दोनों फिल्मों में स्क्रीन काउंट बट जाते। अक्षय कुमार बॉलीवुड के जाने-माने सुपरस्टार हैं और दूसरी फिल्म नए कलाकारों को लेकर बनाई गई है। इसलिए कुछ सिनेमाघरों के मालिक ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ के रिलीज़ के बदले में पैसे मांग रहे थे।

यह भी पढ़ें: सुपरवुमन लिली सिंह ने बॉलीवुड के हिट गानों को बदला मज़ेदार फेमिनिस्ट रैप सांग में, देखें वीडियो

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!