Sun. Jan 29th, 2023
    राजकुमार राव ने की प्रियंका चोपड़ा की तारीफ, बुलाया उन्हें सबसे ज्यादा 'चिल्ड आउट'

    बहुमुखी अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा के साथ आगामी फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ की शूटिंग कर रहे हाँ। हाल ही में अभिनेता ने प्रियंका को फुल ऑन देसी गर्ल बुलाया और उनके साथ काम करने के अपने अनुभव भी साझा किये।

    ग्लैमर एंड स्टाइल अवार्ड के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा-“प्रियंका मेरी बहुत प्रिय दोस्त बन गई है। मुझे लगता है कि वह बहुत चिल्ड-आउट है और ‘देसी गर्ल’ का टैग, जो उन्हें दिया गया है, वास्तव में उनके ऊपर उपयुक्त है। मुझे लगता है कि वह फुल ऑन देसी गर्ल है।” उन्होंने आगे अपने अन्य सह-कलाकार आदर्श गौरव के बारे में बात की और उन्हें अद्भुत अभिनेता बुलाया।

    फिल्म के सेट पर राजकुमार स्पष्ट रूप से आनंद ले रहे हैं। उन्होंने कहा, “फिलहाल, हम दिल्ली में शूटिंग कर रहे हैं। हम बहुत मस्ती कर रहे हैं। मुझे लगता है (फिल्म के निर्देशक) रामिन बहारानी और पूरी टीम वास्तव में अच्छी है।”

    ‘द व्हाइट टाइगर’ अरविंद अडिगा के इसी नाम के डेब्यू उपन्यास का रूपांतरण है। उपन्यास ने 2008 में अडिगा को मैन बुकर पुरस्कार जिताया। फिल्म का निर्माण नेटफ्लिक्स ने मुकुल देवड़ा के साथ मिलकर किया है।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *