Sat. Feb 4th, 2023
    बिग बॉस 13: रश्मि देसाई ने साझा की अरहान खान के साथ शादी की डिटेल्स

    आखिरकार रश्मि देसाई और अरहान खान के डेटिंग की अफवाहें खत्म हो गयी हैं, क्योंकि दोनों ने एक-दूसरे की भावनाओं के बारे में खुलकर बोला है। जी हां, अरहान खान जिन्होंने ‘बिग बॉस 13‘ के घर में दूसरी बार वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में दोबारा एंट्री की, ने घर में घुसते ही बताया कि वह रश्मि से प्यार करते हैं। यहां तक कि उन्होंने ‘दिल से दिल तक’ अभिनेत्री को प्रोपोज भी किया, जिसके बाद अभिनेत्री शर्मा गयी थी। उन्होंने भी ये प्रपोजल स्वीकार किया और उनके प्रति अपना प्यार ज़ाहिर किया।

    https://www.instagram.com/p/B5jr8-kAC49/?utm_source=ig_web_copy_link

    उनका रोमांस शहर की चर्चा बन गया है और अब वे घर की सबसे प्यारी जोड़ी है। दोनों इस समय अपने रिश्ते में खुश हैं और खुलकर एक-दुसरे के समर्थन करते हैं। इस बड़े प्रस्ताव के बाद, हर कोई जोड़े की शादी की योजना के बारे में बात करता हुआ दिखाई देता है। आरती सिंह, जो दोनों की अच्छी दोस्त है, आती है और रश्मि से उनकी शादी की योजना के बारे में पूछती है। रश्मि शरमाते हुए बताती हैं कि घर से बाहर निकलते ही वे इसके बारे में सोचेंगे। उन्होंने यह भी कहा है कि उन्होंने अभी अभी ही एक-दूसरे के लिए अपने प्यार की खोज शुरू कर दी है और अभी एक साथ एक खुशहाल जगह पर हैं।

    आरती आगे अरहान खान से उनकी योजनाओं के बारे में पूछती है, और वे कैसे घर बसाने की योजना बना रहे हैं। रश्मि उन्हें बताती है कि यह सिर्फ शुरुआत है और चीजों में समय लगेगा, और वह अभी कोई निर्णय नहीं लेना चाहती है। वह यह भी बताती है कि अरहान जो अंगूठी उनके लिए लाये थे, वह उनकी बहन ने डिजाइन की है। हालाँकि, रश्मि ने इसे पहनने से इनकार कर दिया क्योंकि वह शर्माने लगी, लेकिन उनके प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *