Fri. Apr 19th, 2024
    रवि दुबे और निया शर्मा के शो 'जमाई राजा' पर जल्द बनेगी वेब सीरीज, जानिए डिटेल्स...

    टीवी शो ‘जमाई राजा’ कई मायनो में अलग था शायद इसलिए इसे दर्शको से बहुत प्यार मिला था। शो से रवि दुबे को एक नयी पहचान मिली और वह एक मामूली अभिनेता से अचानक ही टीवी इंडस्ट्री के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक बन गए। शो में उनकी और निया शर्मा की केमिस्ट्री को बहुत सराहा जाता है और इसलिए जब तक ये शो चला, टीआरपी की रेस में हमेशा आगे रहा था।

    चूँकि इन दिनों, टीवी इंडस्ट्री में स्पिन-ऑफ और रिबूट का चलन जोरों पर है, मेकर्स ने इस शो का रिबूट बनाने का भी फैसला किया है। हम पहले ही ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ का रिबूट और अब ‘संजीवनी’ के रिबूट को देख चुके हैं, अब मेकर्स ‘जमाई राजा’ का भी जल्द रिबूट बनाने वाले हैं। लेकिन इसमें खास बात ये है कि ये किसी सीरियल में नहीं बल्कि एक वेब सीरीज के रूप में दर्शको को दिखाई देगा।

    Related image

    बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार, मेकर्स इस सीरीज को एक नया ही तड़का देने वाले हैं। और अगर सोच रहे हैं कि कास्ट वही रहेगी तो ये खबर आपको निराश कर सकती है। मेकर्स वेब शो के लिए नए चेहरों की तलाश कर रहे हैं जिस पर काम जारी है।

    गौरतलब है कि शो का निर्माण अश्विनी यार्डी और अक्षय कुमार के बैनर ग्रेजिंग गॉट के तले हुआ था जबकि इसका सह-निर्माण मिनाक्षी सागर ने किया था। हालांकि, डिजिटल सीरीज का निर्माण केवल यार्डी अपनी नए प्रोडक्शन हाउस विनि यार्ड फिल्म्स के तले करेंगे। ‘जमाई राजा’ के तीन सीजन टीवी पर प्रसारित हुए थे जो दर्शको के बीच बहुत लोकप्रिय हुए। शो को अन्य क्षेत्रीय भाषाओँ में भी बनाया गया था।

    Related image

    इस दौरान, निया इन दिनों टीवी शो ‘इश्क में मरजावां’ में नज़र आती हैं और विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ में भी काम कर चुकी हैं। जबकि रवि की बात की जाये तो, वह पिछले कुछ समय से रियलिटी शो को होस्ट करने में व्यस्त हैं। इन दिनों, वह सिंगिंग रियलिटी शो ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’ की होस्टिंग कर रहे हैं।

    https://youtu.be/FVAtUqarZhU

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *