Tue. Apr 16th, 2024
    ranveer dipika valentinday

    पिछले साल बॉक्स ऑफिस के लिहाज से रणवीर सिंह के लिए बेहद सफल रही है क्योंकि उनकी दो फिल्में बड़ी ब्लॉकबस्टर रहीं और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की सूची में दूसरे और तीसरे स्थान पर थीं।

    इतना ही नहीं, आखिरकार दीपिका पादुकोण के साथ लगभग 6 साल के रिलेशनशिप के बाद उन्होंने शादी कर ली। इस साल बॉलीवुड का पावर कपल अपना पहला वेलेंटाइन डे एक साथ शादीशुदा जोड़े के रूप में मनाएगा।

    रणवीर सिंह, जो इन दिनों अपनी आगामी फिल्म गली बॉय के प्रचार में व्यस्त हैं, उनसे पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए वेलेंटाइन दिवस की योजना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इंडिया फोरम से कहा कि, “खैर, मैं आज रात (गली बॉय) फिल्म देखने जा रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि वह मेरे साथ आएगी।

    मुझे लगता है कि वेलेंटाइन डे पर, मैं उसे यह फिल्म दिखाने जा रहा हूं। और वहां कुछ तारीफें बटोर लूंगा।  मुझे लगता है कि यह एक बहुत अच्छी फिल्म है और मुझे उम्मीद है कि वह इसे देखेगी और इसे पसंद करेगी और मुझ पर गर्व करेगी।

    और मेरे अच्छे प्रदर्शन के लिए तारीफ करेगी। इसलिए, मुझे लगता है कि वेलेंटाइन डे को मैं अपनी पत्नी को लेकर ‘गली बॉय’ देखने जा रहा हूँ और आप भी अपने चाहनेवालों को लेकर ‘गली बॉय’ देखने जाएं।

    खैर, यह आपके वेलेंटाइन डे योजना के द्वारा फिल्म को बढ़ावा देने का एक दिलचस्प तरीका है। गली बॉय 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के लिए स्लेटेड है।

    यह भी पढ़ें: देखें सौंदर्या रजनीकांत और विशगन वनंगमुडी के प्रीवेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *