Tue. Jan 31st, 2023
    रणदीप हुड्डा ने जीता राष्ट्रीय घुड़सवारी चैम्पियनशिप में रजत पदक

    रणदीप हुड्डा को केवल अभिनय से ही नहीं बल्कि घोड़े से भी उतना ही लगाव है। अभिनय की दुनिया में दर्शकों का दिल जीतने के बाद, उन्होंने राष्ट्रीय घुड़सवारी चैम्पियनशिप (एनईसी) में भी रजत पदक जीता है। ये चैंपियनशिप मुंबई में आयोजित की गयी थी। रणदीप ने सोशल मीडिया के जरिये अपने गर्व का क्षण साझा किया।

    उनके मुताबिक, “तो नेशनल एनईसी पर एक रजत पदक मिला। ड्रीम गर्ल और आरवीसी (रेमाउंट एंड वेटनरी कोर) और एएससी (इंडियन आर्मी सर्विस कॉर्प्स) से भारतीय सेना की मेरी टीम के साथियों को धन्यवाद।”

    https://www.instagram.com/p/BuVySUFBvLM/?utm_source=ig_web_copy_link

    अभिनेता ने लीग के फाइनल तक के अपने सफर को साझा किया है, जिसमें एक टखने में चोट लगना भी शामिल है। लेकिन इसने अभिनेता को नहीं डिगाया जो जल्द ही ठीक होने और लीग में भाग लेने के लिए दृढ़ थे

    हालांकि, चोट के बावजूद, हुड्डा ने दूसरे क्वालीफाइंग दौर में भाग लिया, और अंत में फाइनल में रजत पदक जीतने में सफल रहे। राष्ट्रीय घुड़सवारी चैम्पियनशिप 25 फरवरी से 3 मार्च तक महालक्ष्मी रेस कोर्स में हो रही है।

    https://www.instagram.com/p/Bt81DJ_hX5e/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्मों की बात की जाये तो, सरबजीत अभिनेता को आखिरी बार ‘बागी 2’ में देखा गया था। वह अगली बार सैम हारग्रेव द्वारा निर्देशित एक अमेरिकी फिल्म ‘ढाका’ में दिखाई देंगे। फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ, डेविड हार्बर और मनोज वाजपेयी भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

    इसके अलावा, एक और खबर ये भी आई थी कि वह निर्देशक इम्तिआज़ अली के साथ तीसरी बार काम करने जा रहे हैं। हालांकि, प्रोजेक्ट के बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *