Tue. Jan 31st, 2023
    आलिया भट्ट और रणदीप हुड्डा ने "हाईवे" के पांच साल पूरे होने पर मनाया ट्विटर के जरिये जश्न

    आलिया भट्ट ने अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से की थी। फिल्म में उनके ग्लैमरस किरदार को देखकर लोगों को उनसे कुछ खासा उम्मीदें नहीं थी मगर जब आलिया ने अपनी दूसरी फिल्म के लिए एकदम विपरीत किरदार चुना और उसमे अपने अभिनय से सभी को प्रभावित कर दिया, तब दर्शकों को समझ आया कि आलिया को इतने हलके में लेना व्यर्थ है। ये फिल्म थी “हाईवे” जिसका निर्देशन चहीते निर्देशक इम्तिआज़ अली ने किया था।

    फिल्म में आलिया ने वीरा त्रिपाठी नाम की लड़की का किरदार निभाया था जिसका अतीत काफी परेशान करने वाला होता है और वह शांति और आज़ादी की तलाश में होती है। फिल्म में उनके विपरीत रणदीप हुड्डा मुख्य किरदार में दिखाई दिए थे। अब जब फिल्म को पांच साल पूरे हो गए हैं तो इन दोनों सितारों ने सोशल मीडिया के जरिये ये दिन मनाया है।

    आलिया ने ट्विटर के जरिये, फिल्म से कुछ तसवीरें साझा की और लिखा-“आज ‘हाईवे’ को पांच साल पूरे हो गए हैं। फिल्म और उसकी यादें मेरे दिल के करीब रहती हैं। वीरा को अपना सारा प्यार देने के लिए धन्यवाद। और ‘विंडो सीट फिल्म्स’ का उनके डिजिटल सफ़र पर स्वागत करते हैं।”

    रणदीप ने भी सोशल मीडिया के जरिये फिल्म के पांच साल पूरे होने के जश्न को मनाते हुए लिखा-“महाबीर निभाने, जीने और इस अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण कहानी का हिस्सा बनने के लिए काफी खास किरदार था। ‘हाईवे’ के पांच साल को ‘विंडो सीट फिल्म्स’ का उनके डिजिटल सफ़र पर स्वागत करते हुए मना रहे हैं।”

    फिल्म “हाईवे” को इम्तिआज़ अली ने अपना सबसे अच्छा काम बताया है। फिल्म जब रिलीज़ हुई थी तो उसे हर तरफ से सराहना मिली थी। हालांकि, सीमित स्क्रीन होने के कारण फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म के संगीत को भी काफी पसंद किया गया था जिसे ए आर रहमान ने बनाया है।

    फिल्म को साजिद नाडियाडवाला और इम्तिआज़ अली ने मिलकर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और विंडो सीट फिल्म्स के बैनर तले निर्मित किया था।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *