Sat. Dec 10th, 2022
    "दे दे प्यार दे" अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने की सह-कलाकार अजय देवगन पर बात

    बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म “दे दे प्यार दे” में अपने हॉट और सिजलिंग अवतार के लिए बहुत सुर्खियाँ बटोर रही हैं। फिल्म के ट्रेलर को दर्शको का बहुत प्यार मिला है और सब उनकी और अजय देवगन की केमिस्ट्री को लेकर ही बाते कर रहे हैं।

    उन्होंने डीएनए को फिल्म के बारे में बताया-“ये एक मजेदार किरदार है। यह विचित्र कहानी थी जिसने मुझे दिलचस्पी दी। लोग इससे जुड़ाव महसूस करेंगे, क्योंकि यह आज के समय में प्रासंगिक है। हमारे आस-पास बहुत सारे मुद्दे हैं, यह एक को चुनने और इस्पे फिल्म बनाने के बारे में है। यहाँ, इसे एक मजेदार तरीके से बताया गया है।”

    de de pyar de

    क्या उन्हें कभी प्यार हुआ है? रकुल ने जवाब दिया-“नहीं, मैं कुछ वक़्त से इंतज़ार कर रही हूँ। यहाँ तक कि मेरे माता-पिता ने भी कहना शुरू कर दिया है कि कुछ वक़्त अपने लिए रखो और किसी को ढूँढो।” उन्होंने मुस्कुराते हुए आगे कहा-“जैसी मैं उसके बारे में बात करती हूँ, मेरी आँखें चमक जाती है। मैं वैसी इन्सान नहीं हूँ जिसे ये लगता है कि अगर आप व्यस्त हो तो आपके पास रोमांस के लिए वक़्त नहीं है। अगर आप सही इन्सान के साथ हैं, तो ये आपके व्यक्तित्व और ख़ुशी को बढ़ाएगा।”

    अजय के साथ अपनी केमिस्ट्री पर, उन्होंने सारा श्रेय सुपरस्टार को दिया-“अजय एक गर्म व्यक्ति है, वह बहुत ग्राउंडेड है। वह एक अनुभवी अभिनेता हैं, लेकिन उन्होंने मुझे कभी यह महसूस नहीं कराया कि मैं नयी हूँ। तब्बू मैम के साथ भी। यही कारण है कि आप केमिस्ट्री देखते हैं।”

    rakul-ajay-tabu

    क्या वह सीनियर अभिनेताओं की शरारत का शिकार हो चुकी हैं खासकर अजय? उन्होंने कहा-“नहीं, मैंने उन्हें बताया कि मैंने उनके बारे में शरारतें करते हुए सुना है और चूँकि मुझे इसके बारे में पता है, उन्हें मुझे अपनी टीम में लेना चाहिए। इस तरह मैंने खुद को बचाया। उन्होंने मुझे अपने द्वारा खेली गई शरारतों के बारे में कहानियाँ सुनाईं और मुझे खुशी थी कि मैं उनमें नहीं फंसी।”

    ट्रेलर के अलावा, फिल्म के गीत ‘वड्डी शराबन’ को भी दर्शको का बहुत प्यार मिला था। लेकिन दिलचस्प बात ये है कि रकुल वास्तविक जीवन में शराब नहीं पीती हैं।

    vaddi sharaban

    उनके मुताबिक, “निर्माता लव रंजन कहते-‘मैंने ये गाना बर्बाद किया तुम पे’ और मेरे लिए सॉफ्ट ड्रिंक्स और पानी आर्डर करते। लेकिन मुझे गीत की शूटिंग करने में बहुत मजा आया था, मुझे बीट्स बहुत पसंद आये थे।”

    उन्होंने असफलता से जूंझने पर भी बात की। उन्होंने कहा-“सफलता और असफलता जीवन का हिस्सा हैं। बल्कि, असफलता ज्यादा महत्वपूर्ण हैं क्योंकि ये तुम्हे वास्तविकता की जांच देता है। मैं हर शुक्रवार को जश्न मनाती हूँ क्योंकि मुझे वो करने का मौका मिल रहा है जो मुझे बहुत पसंद है। फिल्म खत्म होने के बाद मैं अलग हो जाती हूँ। मैं इसे ब्रह्मांड पर छोड़ देती हूँ और मैं इसे ऐसी ही नहीं कह रही क्योंकि मैं एक आध्यात्मिक व्यक्ति हूँ।”

    आकिव अली द्वारा निर्देशित फिल्म 17 मई को रिलीज़ हो रही है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *